पार्षद देवशाली ने छोले-भटूरे बेचने वाले संजय राणा को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित करने की मांग की

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के वार्ड-20 के पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर और प्रशासक के सलाहकार धरम पाल को पत्र लिखकर सेक्टर 29 में छोले-भटूरे बेचने वाले संजय राणा को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित करने का आग्रह किया है।

प्रशासक को लिखे पत्र में देवशाली ने कहा कि सेक्टर 29-सी, चंडीगढ़ में छोले-भटूरे बेचकर अपनी आजीविका कमाने वाले संजय राणा वैक्सीन की खुराक लेने वाले प्रत्येक नागरिक को छोले-भटूरे की मुफ्त प्लेट भेंट कर टीकाकरण को बढ़ावा देने का कार्य कर रहे हैं। उनके इस समर्पण एवं सद्प्रयास की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मन की बात’ कार्यक्रम में सराहना भी की गई थी। देवशाली ने कहा कि कई लोगों ने उनसे आर्थिक मदद के लिए संपर्क किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वह अपने दम पर योगदान देना चाहते हैं।

देवशाली ने प्रशासक से आग्रह किया कि इस तरह की गतिविधियों को बढ़ावा देने और सामाजिक सेवाओं के लिए चंडीगढ़ के अन्य निवासियों को प्रेरित करने के लिए संजय राणा का नाम उन नागरिकों की सूची में शामिल करें, जिन्हें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित किया जाना है।

error: Content can\\\'t be selected!!