पार्षद देवशाली ने निगम अफसरों को सेक्टर-29 में रोड गलियां दुरुस्त करने के निर्देश दिए

CHANDIGARH: वार्ड-20 के पार्षद और वाटर सप्लाई एंड सीवेरज डिस्पोजल कमेटी के चेयरमैन शक्ति प्रकाश देवशाली ने पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट के सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर शैलेंदर सिंह, सब डिविजनल इंजीनियर राजबीर सिंह, जूनियर इंजीनियर भूपिंदर सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर, सुभाष मौर्य, विकास गुगनानी और मुकेश चनालिया के साथ आज सेक्टर 29 की विभिन्न रोड गलियों का निरीक्षण किया।

देवशाली ने सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर शैलेंदर सिंह से जिन रोड गलियों की सफाई में कुछ कमी थी, उसे दूर करने तथा जहां मुरम्मत करने की आवश्यकता है, उन्हें मुरम्मत करने को कहा। देवशाली ने कहा कि जिस किसी स्थान पर नई रोड गली के निर्माण की आवश्यकता है, वहां पर नई रोड गली का निर्माण भी किया जाएगा।

शैलेंदर सिंह ने सम्बंधित एसडीओ तथा जेई को निर्देश दिए कि एक बार पुन: सभी रोड गलियों का क्षेत्रवार निरीक्षण कर तुरंत आवश्यक कार्य प्रारम्भ किया जाए इसके अतिरिक्त सेक्टर 29-सी में एक स्थान पर टर्शरी वाटर की लीकेज को भी सम्बंधित अधिकारी को तुरंत ठीक करने के निर्देश दिए।

वाटर सप्लाई एंड सीवेरज डिस्पोजल कमेटी के चेयरमैन शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि समय-समय पर विभिन्न क्षेत्रों में सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर शैलेंदर सिंह तथा अन्य अधिकारीयों के साथ औचक निरीक्षण किया जाएगा, ताकि लोगों को बारिश के कारण जल भराव की समस्या से परेशान न होना पड़े।

error: Content can\\\'t be selected!!