DHS से मिले पार्षद देवशालीः हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में डेंटल ओपीडी शुरू करने की मांग की

CHANDIGARH: वार्ड-20 के भाजपा पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने आज डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज चंडीगढ़ डॉ. अमनदीप कंग से मुलाकात की और उन्हें हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 चंडीगढ़ में डेंटल ओपीडी प्रारम्भ करने का आग्रह किया।

पार्षद देवशाली ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में शहर की सबसे बड़ी झुग्गी-बस्ती कॉलोनी नंबर 4 और संजय कॉलोनी स्थित है। इसके अतिरिक्त यहां बड़ी संख्या में औद्योगिक इकाइयां हैं, जिनमे हजारों श्रमिक कार्य करते हैं। ये सभी लोग अपनी चिकित्सा हेतु इस हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर ही आश्रित हैं। इस सेंटर में दन्त चिकित्सा उपलब्ध न होने के कारण इन लोगों को बहुत दूर जाना पड़ता है या फिर प्राइवेट चिकित्सकों से महंगा इलाज करवाना पड़ता है।  

देवशाली ने डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज डॉ. अमनदीप कंग से अनुरोध किया कि स्थानीय निवासियों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए शीघ्र इस हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में दन्त चिकित्सा की सुविधा प्रारम्भ की जाए। डॉ. अमनदीप कंग ने देवशाली को आश्वासन दिया कि वह शीघ्र ही सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश देकर इस दिशा में कदम उठाएंगी और दन्त चिकित्सा की सुविधा प्रदान करेंगी। 

चंडीगढ़ में फिर कोरोना का कोहरामः देखें UK वेरिएंट के हालात पर ताजा खबर

error: Content can\\\'t be selected!!