AAP की जनसभा में उमड़ी भीड़ः सेक्टर-32 में लगे ‘भाजपा साफ इस बार आप’ के नारे

चंडीगढ़ में 20 हजार लीटर मुफ्त व साफ पानी समेत तमाम वादों को किया जाएगा पूरा: प्रदीप छाबड़ा 

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी (AAP) की चंडीगढ़ इकाई ने आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर शनिवार को शहर के तमाम लंबित मुद्दों पर चर्चा और स्थानीय लोगों की राय जानने के लिए लिए सेक्टर 32-डी की बूथ मार्केट में जनसभा का आयोजन किया। बूथ मार्केट व वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जगदीप महाजन की अगुवाई में करवाई गई इस जनसभा में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्याकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने भाग लिया। यहां लोगों ने ‘भाजपा साफ इस बार आप’ के नारे”लगाए। इस मौके पर आप चंडीगढ़ के वरिष्ठ नेता हरमोहन धवन, सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा,उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज तथा उपाध्यक्ष कौसल सिंह,रजिंदर हिंदुस्तानी समेत पार्टी के तमाम शीर्ष नेता मौजूद थे।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल की 11 गारंटियों का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के सह प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि निगम चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी अपने घोषणापत्र में किए गए सभी वादों को प्रमुख्ता से पूरा करेगी। प्रत्येक घर को 20 हजार लीटर साफ व मुफ्त पानी देना जैसे तमाम वादों को हर कीमत में पूरा किया जाएगा। आप नेता ने कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार और महंगाई से जनता त्राहि त्राहि कर उठी है। इसलिए लोग इस बार बदलाव चाहते हैं तथा भाजपा को चलता करने के लिए नगर निगम चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे वालंटियर्स केजरीवाल की 11 गारंटियों को घर घर पहुंचाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं।

वहीं उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा के राज में  नगर निगम में  भ्रष्टाचार चरम पर है जिसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी निगम में फैले भ्रष्टाचार को उजागर कर दोषी नेताओं और अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जगदीप महाजन ने बताया कि पिछले पांच साल में भाजपा के शासन में शहर की हालत बद बदतर हो गई हैं। जगह जगह सड़कें टूटी हुई हैं। लोगों पर विभिन्न प्रकार के टैक्स थोपे जा रहे हैं। भाजपा ने जनता को सिवाए महंगाई के कुछ नहीं दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!