सेक्टर-41 में मल्टी लेवल पार्किंग के लिए पूर्व पार्षद देवशाली के नेतृत्व में मेयर से मिला प्रतिनिधिमंडल

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली के नेतृत्व में सेक्टर-41 के निवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल आज महापौर सर्बजीत कौर ढिल्लों से मिला तथा उन्हें एक ज्ञापन दिया। प्रतिनिधिमंडल में भाजपा जिला उपाध्यक्ष मीनाक्षी ठाकुर, मनमोहन नाग एवं वंदना शामिल थे।

देवशाली ने महापौर को बताया कि सेक्टर-41 घनी आबादी वाला क्षेत्र है और इसमें दो गांव बडहेड़ी व बुटेरला भी शामिल हैं। इस सेक्टर में दो-मंजिला और तीन-मंजिला मकान हैं। समय के साथ-साथ यहां वाहनों की संख्या में भारी बढ़ोतरी हो चुकी है और उस अनुपात में पार्किंग के लिए स्थान उपलब्ध नहीं है। परिणामस्वरूप यहां के निवासियों को अपने वाहन वी-6 सड़क पर खड़े करने पड़ते हैं, जिससे अन्य वाहन चालकों को आने-जाने में कठिनाई होती है। इतना ही नहीं, सड़क पर वाहन खड़े होने के कारण दुर्घटनाओं में भी वृद्धि हो रही है और स्थानीय निवासियों में पार्किंग के स्थान को लेकर लड़ाई-झगड़े भी बढ़ रहे हैं।

देवशाली ने महापौर से मांग की कि इस सेक्टर में खाली पड़ी जगह की पहचान की जाए और यहां भी मनीमाजरा की तर्ज पर मल्टी-लेवल पार्किंग बनाई जाए, ताकि स्थानीय निवासियों की वर्षों से लंबित आवश्यकता पूर्ण हो सके और उन्हें राहत मिले। महापौर सर्बजीत कौर ढिल्लों ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह पार्किंग की समस्या से अवगत हैं। इस ज्ञापन पर सम्बंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई के लिए निर्देश दिए जाएंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!