परीक्षा पर चर्चा: चंडीगढ़ से भी बड़ी संख्या में पीएम मोदी के कार्यक्रम में जुड़े स्टूडेंट्स-पेरेंट्स

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी देशभर के छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों से आज परीक्षा पर सीधे चर्चा की। परीक्षा पर चर्चा का यह चौथा संस्करण था, जिसके लिए लगभग 14 लाख छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। प्रधानमंत्री ने देशभर के विद्यार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस और टीवी के माध्यम से दोस्त की भांति बातचीत की। इसी कड़ी में चंडीगढ़ से भी बड़ी संख्या में विद्यार्थियों एवं अभिभावकों ने इस चर्चा में भाग लिया।

अरुण सूद ने भी परिवार समेत लिया चर्चा में हिस्सा

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने भी अपने परिवार, जिसमें उनकी धर्मपत्नी अंबिका सूद, बेटी अक्षधा सूद, बेटा अक्षज सूद, भतीजी मनीषा सूद तथा परिवार के अन्य सदस्य शामिल थे, के साथ अपने घर से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहीं भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, मंडल और उनकी सारी कार्यकारिणी ने अपने-अपने परिवारों के साथ परीक्षा पे चर्चा में हिस्सा लिया।

विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ा: सूद

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन व नरेश अरोड़ा ने बताया कि चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कार्यक्रम के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम से विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाया है। इस चर्चा से विद्यार्थियों के मन में परीक्षाओं को लेकर जो भय था वह काफी कम हुआ है तथा विद्यार्थी अब और अधिक मेहनत से परीक्षा पास करने के लिए नई ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे। अरुण सूद ने कहा कि यह स्पष्ट हो जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देशवासियों विशेषकर बच्चों की जो देश का भविष्य हैं उनकी कितनी चिंता है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रत्येक विषय को गंभीरता से लेते हैं। अरुण सूद ने आज की चर्चा के लिए चंडीगढ़ के सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों की तरफ से प्रधानमंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के सभी जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, नरेश पंचाल, रविंद्र पठानिया, जितेंद्र मल्होत्रा और मनीष भसीन ने भी अपने पूरे परिवार के साथ परीक्षा पे चर्चा में हिस्सा लिया।

error: Content can\\\'t be selected!!