चंडीगढ़ में डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टरों ने कल हड़ताल का किया ऐलान

हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो संघर्ष तेज कर नगर निगम दफ्तर का किया जाएगा घेराव: ओमप्रकाश सैनी

CHANDIGARH, 10 JULY: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन सोसाइटी चंडीगढ़ के चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी की अध्यक्षता में डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टरों ने एक विशेष मीटिंग कर अपनी मांगों को लेकर कल हड़ताल करने का ऐलान किया है।

डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन सोसाइटी चंडीगढ़ के चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी ने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम कमिश्नर को यहां ज्वाइन किए 1 वर्ष हो गया है लेकिन उनके द्वारा डोर टू गार्बेज कलेक्टरों की कोई भी सुध नहीं ली गई है। कई बार उन्हें अपने मांग पत्र देने के बावजूद वह कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। हमारे द्वारा जो पत्र दिए गए हैं उनका भी अभी तक हमारे पास कोई जवाब नहीं आया है। इसको लेकर डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टरों में भारी रोष है। इसलिए 11 जुलाई को डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टरों की हड़ताल का आह्वान किया गया है। इस दौरान डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर समस्त काम बंद रखेंगे।

सैनी ने कहा कि हम अपने मांग पत्र दे-देकर परेशान हो चुके हैं लेकिन चंडीगढ़ नगर निगम के उच्च अधिकारी हमारी मांगों पर कोई गौर नहीं कर रहे हैं और वह हमारे धैर्य का इम्तिहान ले रहे हैं। नगर निगम कमिश्नर के द्वारा हमारे साथ हुए एमओयू के तहत जो मुद्दे निगम सदन में पास हो चुके हैं उनको भी पर्सनल कमेटी के पास भेजकर उलझाया जा रहा है। कुछ मुद्दों को विचार-विमर्श के लिए पर्सनल कमेटी सेक्टर-9 के पास भेज दिया गया है, इससे हमें लगता है कि नगर निगम कमिश्नर मुद्दों को अपने द्वारा हल करने के लिए तैयार नहीं हैं और डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टरों की मांगों को लटकाया जा रहा है। सैनी ने कहा कि डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टरों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। अगर सोमवार शाम तक नगर निगम के उच्च अधिकारियों द्वारा हमारी समस्याओं का हल निकालने के लिए हमें कोई मैसेज नहीं आता है तो संघर्ष को तेज किया जाएगा और नगर निगम दफ्तर का घेराव किया जाएगा, जिसके लिए नगर निगम एवं चंडीगढ़ प्रशासन जिम्मेदार होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!