प्राचीन हनुमान मंदिर सेक्टर 32-ए की कमेटी का चुनाव: संजीव कुमार काला बने प्रधान, रजनेश सचिव और विनोद बंसल वित्त सचिव निर्वाचित

CHANDIGARH: श्री प्राचीन हनुमान मंदिर सेक्टर 32-ए चंडीगढ़ में आज हिन्दू महापर्व सभा के सदस्यों की उपस्थिति में मंदिर परिसर में मंदिर कमेटी के प्रधान, सचिव और वित्त सचिव पद के लिए चुनाव कराए गए। इसमें मंदिर कार्यकारिणी एवं मंदिर के सदस्यों ने भाग लिया।

मीडिया प्रभारी राजमोहन ढल ने बताया कि प्रधान पद के लिए संजीव कुमार (काला) एवं एसएल सोनी, सचिव पद के लिए रजनेश चन्द्र शर्मा एवं विजय कुमार, वित्त सचिव पद के लिए विनोद कुमार बंसल एवं अमित कुमार के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें 121 सदस्यों ने मतदान किया और चुनाव परिणाम दोपहर को ही घोषित कर दिया गया। इसमें प्रधान संजीव कुमार (काला) को निर्वाचित घोषित किया गया। उन्हें 75 वोट मिले, जबकि एसएल सोनी को 37 मत मिले। इसी प्रकार सचिव पद पर रजनेश चन्द्र शर्मा 58 वोट लेकर जीते। विजय कुमार को 46 वोट मिले।

वित्त सचिव पद पर विनोद कुमार बंसल ने 68 वोट के साथ जीत दर्ज की। अमित कुमार को 37 मत पड़े। चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद सभी सदस्यों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का फूल-मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सभी को आश्वासन दिया कि सदस्यों ने जिस उम्मीद के साथ उन पर विश्वास जताया है, वह उस पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!