8000 रुपए रिश्वत लेते बिजली कर्मचारी रंगे हाथ गिरफ्तार

सह-आरोपी जूनियर इंजीनियर के विरुद्ध भी भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज

CHANDIGARH, 8 NOVEMBER: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने पी.एस.पी.सी.एल. दफ्तर पटियाला में तैनात कम्पलैंट हैंडलिंग ब्वॉय कुलवंत सिंह को 8000 रुपए रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया है।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त बिजली मुलाज़िम को पटियाला जिले के गाँव सूलर के निवासी जसवीर सिंह की तरफ से दर्ज करवाई शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो पटियाला रेंज के पास पहुँच करके आरोप लगाया कि जूनियर इंजीनियर दविन्दर सिंह और उक्त सी.एच.बी. कुलवंत सिंह उसको घरेलू बिजली का लोड प्रवानित सीमा से अधिक होने सम्बन्धी धमका रहे हैं और इस सम्बन्धी जुर्माने से बचने के लिए 8000 रुपए रिश्वत माँग रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के उपरांत पटियाला रेंज की विजीलैंस टीम ने जाल बिछा कर उक्त मुलजिम कुलवंत सिंह को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 8000 रुपए रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया।

इस सम्बन्धी दविन्दर सिंह जे.ई. और कुलवंत सिंह सी.एच.बी. के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। सह आरोपी जे.ई. को भी जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!