आउटसोर्स पार्ट-के तहत लगे कर्मचारियों को नहीं हटाया जाएगा: मुख्यमंत्री 

CHANDIGARH, 23 JULY: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने करनाल प्रवास के दौरान लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में आज आम जनता से रूबरू हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष लोगों ने अपनी निजी व सामूहिक समस्याएं रखी, जिनमें से अधिकांश समस्याओं का मुख्यमंत्री ने मौके पर समाधान किया तथा शेष समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री से आउटसोर्स पार्ट 2 एम्लॉय सोसाईटी हरियाणा के प्रतिनिधियों ने कर्मचारियों की मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने बारे अनुरोध किया। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आपको कोई हटा नहीं रहा, आप अपनी नौकरी करते रहें तथा रेगुलर निकलने वाली नौकरियों के लिए अप्लाई करते रहें। इसी प्रकार मिलने वालों में महिला एवं बाल विकास विभाग के माध्यम से वात्सल्य मिशन में नौकरी के संबंध में जिला में स्थापित हेल्पलाइन केन्द्रों में कार्यरत वर्करों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि वात्सल्य मिशन में भर्ती की जाने वाले पदों में उनको प्राथमिकता दी जाए। इस पर मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि महिला एवं बाल विकास विभाग के उच्च अधिकारियों से इस बारे में बात की जाएगी।

इसी प्रकार से पुलिस विभाग में पार्ट टाईम पर लगी महिला कर्मचारी ने पुनः: ज्वाइन करवाने बारे मुख्यमंत्री से अनुरोध किया। इस पर मुख्यमंत्री ने गरीब महिला की फरियाद सुनते हुए मौके पर ही पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि इस महिला को इसी पोस्ट पर तुरंत ज्वाइन करवाएं। यह बात सुनकर महिला बेहद खुश नजर आई और मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर उपायुक्त अनीश यादव, पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!