दिल्ली-कटरा एक्सप्रेसवे संबंधी किसानों की हर चिंता का समाधान किया जाएगा: सिंगला

तीन सदस्यीय उच्च स्तरीय कमेटी ने 15 जि़लों के किसानों के साथ बातचीत की

CHANDIGARH: दिल्ली-कटरा एक्सप्रेसवे के लिए भूमि अधिग्रहण संबंधी विभिन्न जि़लों के किसानों द्वारा उठाए जा रहे एतराज़ों को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गठित की गई तीन सदस्यीय उच्च स्तरीय कमेटी ने आज लोक निर्माण मंत्री विजय इंदर सिंगला की अध्यक्षता में करीब 15 जि़लों के किसानों के साथ बहुत ही सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत की।

पंजाब भवन में कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने किसानों को आश्वासन दिया कि उनकी जायज़ मांगों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा।  बहुत ही अनुकूल माहौल में लंबे समय चली बैठक के दौरान तीन सदस्यीय कमेटी ने विभिन्न जि़लों के किसानों के साथ चर्चा की और उनकी आपत्तियां दर्ज करवाईं।

इस संबंधी बातचीत करते हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री सिंगला ने कहा कि किसानों ने अपने एतराज़ कमेटी के समक्ष दर्ज करवाए हैं, जिसे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार किसानों की मांगों और शिकायतों को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है।
कमेटी के अध्यक्ष सिंगला के अलावा मैंबरों में अतिरिक्त मुख्य सचिव-कम-वित्त कमिश्नर राजस्व और पुनर्वास विश्वजीत खन्ना और अतिरिक्त मुख्य सचिव-कम-वित्त कमिश्नर विकास अनिरुद्ध तिवारी की जगह विशेष सचिव कृषि हरीश नय्यर शामिल हुए।

error: Content can\\\'t be selected!!