मोदी की तस्वीर पर कालिख पोतने के आरोप में चंडीगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष समेत 6 युवा कांग्रेस नेता गिरफ्तार

CHANDIGARH: चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा बीते दिन मोदी सरकार के खिलाफ एक प्रतीकात्मक विरोध में पीएम मोदी की तस्वीर पर पेट्रोल पंपों सहित शहर के अलग-अलग हिस्सों में कालिख पोतने के आरोप में चंडीगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चंडीगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष सहित 6 युवा नेताओ को गिरफ्तार कर लिया है।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार ने कहा कि बढ़ते पेट्रोल डीजल के बढ़ते निरंतर दामों से आम जनता के जीवन में एक बोझ बन गया है। कोरोना जैसी महामारी में सरकार द्वारा लोगो को राहत देनी चाहिए थी पर सरकार ने ऐसी महामारी में पेट्रोल डीजल और महंगाई को बढ़ाते हुए जनता की जेब काटने का काम किया है।

युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक शेंकी ने कहा भाजपा के नेतायों ने जितना ज़ोर हमपे केस दर्ज करने में लगाया है काश उतना ज़ोर तेल की कीमत कम करवाने में लगाती और भाजपा छुप सकती है इस मुद्दे से लेकिन भाग नहीं सकती ! युवा कांग्रेस के छह नेताओ जिनमें मुख्य रूप से युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष लव कुमार,  महासचिव जानू मालिक, महासचिव आशीष गजनवी,  जिला शहरी 2 अध्यक्ष धीरज गुप्ता, उपाध्यक्ष सुखदेव सिंह, मीडिया प्रभारी विनायक बांगिया पर हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया

error: Content can\\\'t be selected!!