आग लगने से करोड़ों का नुकसान झेल रहे फर्नीचर मार्केट के दुकानदारों से मिले पूर्व सांसद पवन कुमार बंसल 

दुकानदारों का छलका दर्द, बोले-अब प्रशासन खोलने नहीं दे रहा दुकान 

पवन बंसल ने दिया सत्ता में आते ही पुनर्वास की मांग पूरी करने का आश्वासन 

CHANDIGARH, 9 FEBRUARY: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और चंडीगढ़ के पूर्व सांसद पवन कुमार बंसल ने आज चंडीगढ़ के सेक्टर-53 स्थित ट्राईसिटी की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्किट के दुकानदारों से मुलाकात की। कुछ दिनों पहले ही इस मार्किट में आग लगने की घटना सामने आई थी, जिसमें 10 दुकानें आग की चपेट में आई और दुकानदारों का करोड़ों रुपयों का नुकसान हुआ। ऐसे में पवन कुमार बंसल ने इन दुकानदारों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना। 

बंसल ने बताया कि दुकानदारों का कहना है कि प्रशासन उन्हें फिर से दुकानें खोलने की इजाजत नहीं दे रहा, जिससे एक तरफ आग लगने की वजह से तो जो करोड़ों का नुकसान हुआ ही है, दूसरी तरफ आगे के लिए भी उनका रोजगार छीना जा रहा है। दुकानदारों का कहना है कि वो प्रशासन से कई बार पुनर्वास की मांग कर चुके हैं, लेकिन भाजपा के शासन में उनकी किसी ने नहीं सुनी, इसलिए अब उनकी उम्मीद सिर्फ कांग्रेस से है। ऐसे में पवन कुमार बंसल ने कहा कि प्रशासन इन दुकानदारों को फिर से काम करने की इजाजत न देकर बड़ी ज़्यादती कर रहा है, क्योंकि इससे न सिर्फ इनके, बल्कि उन हजारों मजदूरों के रोजगार पर भी असर पड़ रहा है जो यहां काम करते हैं। 

पवन कुमार बंसल ने इन दुकानदारों से उनकी समस्याओं पर ग़ौर करने और कांग्रेस की सरकार बनने पर पुनर्वास के लिए कदम उठाने का भरोसा भी दिया। इस मौके पर फर्नीचर मार्किट की तरफ से राकेश गर्ग, कंवरदीप सिंह, अरविंद जैन, राम सिंह, पवन गर्ग, राजेश, संजय गोयल, सतपाल शर्मा, विष्णु शर्मा, अविनाश अग्रवाल, बॉबी, जतिंदर नागपाल, राजेंद्र बंसल, नरेंद्र सिंह, दिनेश, प्रदीप, राम सिंह, भगवान दास, लवली, रोहताश, अवतार सिंह, शंकर, कबीर आलम, विजय, मनीष, हरजिंदर, लक्की, सतनाम, जयपाल शर्मा, रघुबीर, कुलदीप सिंह मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!