Chandigarh Press Club के स्थापना दिवस कार्यक्रमों के सिलसिले में निःशुल्क होम्योपैथी चिकित्सा शिविर आयोजित

CHANDIGARH: चण्डीगढ़ प्रेस क्लब (Chandigarh Press Club) में 41वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें हैं जिसके तहत पत्रकारों के लिए चण्डीगढ़ के स्वास्थ्य विभाग (Chandigarh Health Department) के सहयोग से कोविड-19 टीकाकरण (COVID-19 Vaccination) व गोपाल आयुर्वेदिक सेंटर (Gopal Ayurvedic Centre) के सहयोग से निःशुल्क आयुर्वेदिक चिकित्सा शिविर लगाया गया जिसका बड़ी संख्या पत्रकारों ने लाभ उठाया।

इसी कड़ी में आज क्लब परिसर में Homoeopathic Medical College & Hospital, Sector-26 Chandigarh के सहयोग से निःशुल्क होम्योपैथी चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया जिसमें होम्योपैथिक अस्पताल (Homoeopathic Hospital) के चिकित्सकों की टीम, जिसमें डॉ. अंशु, डॉ. जानवी व डॉ. नमिता शामिल थे, ने पत्रकारों के स्वास्थ्य की जांच की व परामर्श एवं दवाइयां भी दीं। आज भी बड़ी संख्या में क्लब के सदस्यों ने इस शिविर में चिकित्सा लाभ उठाया। इस दौरान सदस्यों को क्लब में ही उगाए गए आर्गेनिक आमों का शेक भी परोसा गया।

स्थापना दिवस कार्यक्रमों के सिलसिले को आगे आगे बढ़ाते हुए कल 14 जुलाई को चण्डीगढ़ प्रेस क्लब (Chandigarh Press Club) द्वारा डिपार्टमेंट ऑफ़ ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन, पीजीआई के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा जो क्लब परिसर में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। इंटरनेशनल डेंटिस्ट्स कॉलेज व रोटरी क्लब चण्डीगढ़ अपटाऊन का भी इसमें सहयोग रहेगा।    

 इसके अलावा 15 जुलाई को चण्डीगढ़ प्रेस क्लब (Chandigarh Press Club) की स्थापना दिवस के अवसर पर क्लब के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा मिलकर केक काटा जाएगा व सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भी होगा।     

error: Content can\\\'t be selected!!