पहलवानों को समर्थन देने पहुंचे हरियाणा कांग्रेस के विधायक

खिलाड़ियों के सब्र का इंतिहान ले रही है सरकार, दलगत राजनीति से ऊपर उठकर खिलाड़ियों के साथ खड़ी है कांग्रेस: हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बोले- कर्नाटक की जीत से कांग्रेस को पूरे देश में मिलेगी मजबूती

CHANDIGARH, 13 MAY: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में आज पूरा कांग्रेस विधायक दल दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंचा, जहां विधायक दल ने खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार खिलाड़ियों के सब्र का इम्तिहान ले रही है। जिन खिलाड़ियों ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया, सरकार उन खिलाड़ियों को न्याय दिलाने में नाकाम साबित हो रही है। जिन खिलाड़ियों को देश पलकों पर बिठा जाता है, सरकार द्वारा उन खिलाड़ियों को सड़क पर बैठने के लिए मजबूर किया जा रहा है। जिन खिलाड़ियों को स्टेडियम में प्रदर्शन करना चाहिए था, उन खिलाड़ियों को सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए छोड़ दिया गया है।

हुड्डा ने खिलाड़ियों से भी संयम और हिम्मत बनाए रखने की अपील की। साथ ही कहा कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। न्याय मिलने में देर हो सकती है लेकिन अंधेर नहीं।

पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व की मेहनत और कांग्रेस की नीतियों की जीत है। इस जीत से पूरे देश में पार्टी को मजबूती मिलेगी और कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!