हरियाणा सरकार ने राज्य शिक्षक पुरस्कार-2022 के लिए आवेदन आमंत्रित किए

CHANDIGARH, 14 JULY: हरियाणा सरकार ने योग्य अध्यापकों से राज्य शिक्षक पुरस्कार-2022 (State Teacher Award-2022) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आज से ही ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक ओपन कर दिया गया है जिस पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जुलाई 2022 होगी।

सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सैकेंडरी शिक्षा विभाग हरियाणा के निदेशक ने प्रदेश के सभी जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला मौलिक शिक्षा अधिकारियों को पत्र लिखा है, जिसमें ‘राज्य शिक्षक पुरस्कार-2022’ के लिए इस बार आवेदन ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से आंमत्रित करने की सूचना दी गई है, साथ ही अपने अधीनस्थ सभी कार्यालयों एवं विद्यालयों को यह पत्र भेजकर लिंक http://14.192.19.188/Stateaward2022  के माध्यम से ‘राज्य शिक्षक पुरस्कार-2022’ हेतु योग्य शिक्षकों को स्वयं नामांकन करने के लिए प्रोत्साहित करने के निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त लिंक पर इस पुरस्कार से संबंधित सभी दिशा-निर्देश, निर्धारित मापदंड एवं पुरस्कारों की संख्या तथा अन्य जानकारी उपलब्ध है। केवल इस लिंक अथवा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे। किसी भी परिस्थिति में ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अगर आवेदक शिक्षक द्वारा पोर्टल या लिंक पर अपना आवेदन करते समय किसी प्रकार की कोई तकनीकी समस्या महसूस होती है तो वह विभाग की ईमेल एवं हैल्पलाइन नंबर  0172-5049801 पर संपर्क कर सकता है।

error: Content can\\\'t be selected!!