हरियाणा एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी: 5 करोड़ की लूट में फरार चल रहा 1 लाख का इनामी बदमाश मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

CHANDIGARH, 28 OCTOBER: हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अपराधियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 5 करोड रुपये की मोबाइल फोन लूट वारदात के मामले में 1 लाख रुपये के इनामी बदमाश को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मध्य प्रदेश के देवास जिला निवासी दीपक के रूप में हुई है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।

दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 27 मई 2022 को रेवाड़ी जिले के बावल कस्बे स्थित एक फर्म के कंटेनर ट्रक के चालक को अगवा कर कंटेनर से 5 करोड़ के मोबाइल फोन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में रेवाडी जिले के कसोला थाने में 28 मई 2022 को केस दर्ज किया गया था। आरोपी वारदात के समय से फरार था। एसटीएफ रोहतक की टीम ने इनामी बदमाश को काबू किया। 

आरोपी के पिछले आपराधिक रिकार्ड के अनुसार मध्य प्रदेश के देवास जिले में उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत 3 मामले दर्ज पाए गए हैं। आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए रेवाड़ी पुलिस को सौंप दिया गया है।

error: Content can\\\'t be selected!!