हरियाणा की फिल्म पॉलिसी में सुधार की जरूरत: सपना चौधरी

अपने स्टेज तोड़ डांस व ठुमकों से महफिल लूट लेने वाली सपना चौधरी ने अपने नए गाने ‘कामिनी’ की लांच सेरमनी की चंडीगढ़ में 

CHANDIGARH 27, JULY: अपने डॉल्बी एटमॉस के नए गाने  कामिनी के लांच पर चंडीगढ़ पहुंची सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणा फिल्म पॉलिसी में काफी सुधार लाने की जरूरत है व फिल्म पालिसी में बजट बढ़ाने की भी आवश्यकता है। जहां एक ओर  सपना चौधरी ने पिंजौर में फिल्म सिटी लाने के लिए  मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तहे दिल से धन्यवाद किया  व बताया कि जैसे मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को फिल्म सिटी से भरपूर फायदा मिलता है उसी तरह हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री के लिए पिंजौर फिल्म सिटी हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री के लिए  बहुत बड़ा बूस्ट लाएगी। सपना ने बताया कि  60 से 70% फिल्म निर्माण का काम फिल्म सिटी में ही पूरा हो जाता है , उन्होंने कहा कि वह जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलकर फिल्म सिटी व फिल्म पॉलिसी में आवश्यक बदलाव लाने के लिए गुजारिश करेंगी।

हाल ही में, सपना चौधरी का गाना ‘कामिनी’ रिलीज हुआ है, जिस पर सपना ने अपने लेटेस्ट प्रोग्राम में धमाकेदार डांस किया था, जिसका  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हरियाणवी के   डोल्बी एटमॉस पर आये  अपने लेटेस्ट गाने ‘कामिनी’ पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। सपना चौधरी बीते काफी दिनों से अपने नए गाने ‘कामिनी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, जो सोमवार यानी 25 जुलाई को रिलीज हो चुका है। इस गाने में सपना के देसी स्वैग ने फैंस का दिल जीत लिया और उनकी अदाएं देखने लायक हैं। वहीं, अब सपना चौधरी अपने इसी गाने पर थिरकती हुई नजर आई हैं और सपना के इस डांस परफॉर्मेंस को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने पर सपना चौधरी अपने डांस मूव्स से तहलका मचा रही हैं।

वायरल  हरियाणवी ने डॉल्बी एटमॉस में सपना चौधरी का नया सिंगल, ‘कामिनी’ पेश किया। इस गाने में पति-पत्‍नी की नोंकझोंक को म्यूजिकल अंदाज में दिखाया गया है, मीनाक्षी पांचाल द्वारा गाया गया, ‘कामिनी’ एक लड़की को लेकर तैयार किया गया एक सुंदर गाना है, जिसमें नजर आ रहीं सपना चौधरी, पति के साथ होने वाली रोजमर्रा की नोंकझोंक और कैसे उन्हें इससे परेशानी होती है, इसके बारे में बात कर रही हैं। यह गाना अब डॉल्बी एटमॉस फॉर्मेट में एप्पल म्यूज़िक पर वर्ल्डवाइड उपलब्ध है।

error: Content can\\\'t be selected!!