पंचकूला सर्कल के बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों की सुनवाई 24, 28 जुलाई, 2, 4 व 7 अगस्त को होगी

CHANDIGARH, 21 JULY: उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम (यूएचबीवीएन) द्वारा उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए एक विशेष समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसमें पंचकूला सर्कल के तहत आने वाले शहरी व ग्रामीण उपभोक्ता अपनी बिजली संबंधी शिकायतों का समाधान करवा सकते हैं। यह शिविर कार्यकारी अभियंता, आप्रेशन डिविजन, इंडस्ट्रियल एरिया, फेज-2, पंचकूला में 24 व 28 जुलाई तथा 4 अगस्त, 2023 तथा कार्यकारी अभियंता, आप्रेशन डिविजन, पिंजौर, एचएमटी हॉस्पीटल के पास कार्यालय में 28 जुलाई व 2 तथा 7 अगस्त, 2023 को सुबह 10 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करेंगे।

यूएचबीवीएन के प्रवक्ता ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस समस्या निवारण शिविर में उपभोक्ताओं के बिलिंग से संबंधित, विवाद के संबंध में शिकायतें, शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं के कटे हुए के कनैक्शनों के मुद्दों का समाधान, स्वैच्छिक लोड घोषणा और नए टयूबवैल कनेक्शन जारी करना आदि समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस दौरान हरेडा की टीम भी मौजूद रहेगी।

यूएचबीवीएन उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली की आपूर्ति उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। उपभोक्ताओं की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए निगम द्वारा अनेक महत्वाकांक्षी कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। सभी उपभोक्ताओं से अनुरोध किया जाता है कि वे निर्धारित तिथियों में समय के अनुसार अपनी शिकायतों के निवारण के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं।

error: Content can\\\'t be selected!!