भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाले लाखों हरियाणवियों का तहेदिल से धन्यवाद: हुड्डा

पूर्व सीएम बोले- यात्रा का पहला चरण तो सिर्फ टीजर था, ट्रेलर और पूरी फिल्म दूसरे चरण में दिखाएंगे

CHANDIGARH, 26 DECEMBER: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के हरियाणा में पहले चरण की कामयाबी से उत्साहित कांग्रेस ने लोगों का आभार जताया है। आज विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरूआत से पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में हुड्डा ने यात्रा में शामिल होने के लिए लोगों का धन्यवाद किया और पहले चरण को कामयाब बनाने के लिए विधायकों की मेहनत को सराहा। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर झिरका से फरीदाबाद और दिल्ली बॉर्डर तक लाखों की तादाद में लोग यात्रा का हिस्सा बने। लोगों के उत्साह को देखकर लगता है कि पहला चरण तो सिर्फ टीजर था, ट्रेलर और पूरी फिल्म तो दूसरे चरण में देखने को मिलेगी। हरियाणा पिछले चरण में बनाए खुद के रिकॉर्ड को दूसरे चरण में खुद ही तोड़ेगा। उन्होंने तमाम विधायकों और कांग्रेसजनों को विधानसभा सत्र के बाद दूसरे चरण की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस जनता के मुद्दों को सड़क से लेकर सदन तक उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। यात्रा में उठाए गए मुद्दों को विधानसभा में भी उठाया जाएगा। राहुल गांधी ने हरियाणा में बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ आंदोलनरत मेडिकल विद्यार्थियों, पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग कर रहे कर्मचारी प्रतिनिधियों, आर्थिक संकट की मार झेल रहे MSME संचालकों और पूर्व सैनिकों समेत कई नागरिक संगठनों से मुलाकात की। अगले चरण में भी किसानों समेत अलग-अलग संगठनों के प्रतिनिधि राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे।

यात्रा के दौरान सभी भारत यात्रियों ने खस्ताहाल सड़कों पर हैरानी जाहिर की थी। सड़कों के इस मुद्दे को आज कांग्रेस की तरफ से विधानसभा में उठाया गया। विधायक आफताब अहमद और मामन खान ने सरकार से सड़कों की हालत सुधारने की मांग की। इस पर बोलते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सड़कों में गड्ढे अक्सर देखने को मिलते हैं। लेकिन पहली बार गड्ढों में सड़कें ढूंढनी पड़ी। मेवात और फरीदाबाद में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूरे देश से यात्री और नेता आए थे। लेकिन सभी ने जर्जर सड़कों का जिक्र किया। सड़कों की अनदेखी करके सरकार ने पूरे देश में हरियाणा की छवि खराब करवाई है। इतना ही नहीं यात्रा वाले इलाकों में बिजली भी काटी गई।

error: Content can\\\'t be selected!!