लो, आ गया पंजाबी सिनेमा का डॉन!

मनोरंजन के दीवानों के लिए आया डॉन, एंटरटेनमेंट में क्रांति, पंजाबी ओटीटी की एंट्री

CHANDIGARH: डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है….इस फिल्मी डायलाग पर मत जाएं। हम जिस डान की बात कर रहे हैं वह तो आया है आपका मनोरंजन करने। बॉलीवुड और हॉलीवुड के प्लेटफार्म से एकदम जुदा डॉन की एंट्री हो गई है पंजाबी ओटीटी में। जिसमें आपको पंजाबी वेबसीरीज, पंजाबी फिल्में और ढेर सारा पंजाबी मनोरंजन देखने को मिलेगा।

इसको पंजाब में लेकर आएं हैं डान सिनेमा के फाउंडर महमूद अली।डॉन सिनेमा के इस पंजाबी ओटीटी के लिए पहले फेज में तीन रोचक वेबसीरीज, एक पंजाबी फिल्म और दो कमेडी शो तैयार होंगे। चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इसकी पहली वेबसीरीज ब्रेकअप पार्टी के लिए शूटिंग की जा रही है।

इसके बाद वेब फिल्म जस्सी दी लव स्टोरी, वेबसीरीज टोटल स्यापा के साथ कमेडी शो स्टैंडअप कमेडी, लस्सी विद करन को लांच किया जा रहा है।इसके साथ ही एक वेबसीरीज गाइड भी जल्द इस ओटीटी पर देख सकेंगे। महमूद अली ने बताया कि ब्रेकअप पार्टी के बाद अगला शूट भी शुरू किया जाएगा। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ब्रेकअप पार्टी के स्टार संसार संधू,सिप्पी गिल, जग्गी खरौड़, डैवी सिंह, गुरजंट, हनीश राजपूत और संदीप मौजूद थे।

इस वेबसीरीज की फीमेल लीड दीपिका शर्मा भी इस मौके पर मौजूद थीं। दीपिका शर्मा ने कहा कि यह वेबसीरीज एकदम अनूठी है। जिसमें दर्शकोंको मनोरंजन का खजाना मिलेगा। वेबसीरीज की सपोर्टिंग कास्ट मलकीत रौनी और सुविंदर विक्की हैं। वेबसीरीज के डायरेक्टर करन बराड़ ने बताया कि कई ओटीटी हैं पर पंजाबी ओटीटी अब तक नहीं था। इसी वजह से इसकी शुरुआत एक क्रांतिकारी कदम है।कोरोना के बाद पंजाबी सिनेमा में मनोरंजन के लिए यह एक नई पहल है।

इस वेबसीरीज के लेखक जस्सी सिंह ने कहा कि ब्रेकअप पार्टी में दर्शकों को हर प्रकार का मसाला मिलेगा। ब्रेकअप पार्टी के एडिटर रोहित धीमान, राम इंटरनेशनल मोशन पिक्चर्स के प्रोड्यूसर परवेश सोंधी, बिन्नी फिल्म के जस्सी घोत्रा, राजन बतरा मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!