सिरसा में लाखों रुपए की हेरोइन बरामद, एक आरोपी काबू

CHANDIGARH, 16 FEB: हरियाणा पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सिरसा जिले में कार सवार एक युवक को लाखों रुपए की 259 ग्राम हेरोइन तथा 22600 रुपए की नकदी सहित पकडऩे में सफलता हासिल की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान सागर कुमार निवासी पत्ती राठा वास, गांव ढूढीयां वाली जिला सिरसा के रूप मे हुई है।

उन्होंने बताया कि एन्टी नारकोटिक सेल सिरसा की एक टीम, गश्त व चेकिंग के दौरान बस अड्डा ढूढीयांवाली से होते हुए गांव ढूढीयांवाली की तरफ जा रहे थे तो एक कार आती दिखाई दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को देख कर कार चालक कार से उतरकर भागने की कोशिश करने लगा को शक के आधार पर काबू करके नियमानुसार तलाशी की गई तो उसके कब्जे से लाखों रुपए की 259 ग्राम हेरोईन व 22600 रुपए की नकदी बरामद हुई।

पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपी ने बताया की वह हेरोइन सैमसंग नाइजीरियन,  निवासी नवादा कॉलोनी, नजदीक पीरागढ़ी दिल्ली से खरीद कर लाया था।

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना रानिया में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!