चंडीगढ़ में 30 सेक्टरों की सफाई का काम ठेके पर दिया गया तो खामियाजा भुगतने को तैयार रहे BJP: ओमपाल चावर

CHANDIGARH: सफाई कर्मचारी यूनियन चंडीगढ़ के पूर्व प्रधान कृष्ण कुमार चड्ढा की अध्यक्षता में आज सेक्टर-30 में हुई एक बैठक में तमाम सफाई कर्मियों ने चड्ढा का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर यूनियन के पूर्व प्रधान महासचिव ओमपाल सिंह चावर ने शहर में सेक्टर-1 से लेकर 30 तक का सफाई कार्य लायंस कंपनी को ठेके पर दिए जाने के नगर निगम के प्रस्ताव का कड़ा विरोध किया। उन्होंने कहा कि अगर यह ठेका दिया गया तो सभी सफाई कर्मचारी, ट्रेडर्स, धार्मिक संगठन, ट्रेड यूनियंस और वाल्मीकि समाज सड़क पर उतरकर इसके खिलाफ संघर्ष करेगा।

चावर ने कहा कि चंडीगढ़ में वर्तमान में BJP का महापौर और सांसद है, केंद्र में भी भाजपा की सरकार है लेकिन भाजपा वाल्मीकि समाज तथा सफाई कर्मचारियों के शोषण की तैयारी कर ही है। इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर यह सफाई का ठेका हुआ तो आने वाले नगर निगम चुनाव में भी BJP को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

इस अवसर पर डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन सोसायटी चंडीगढ़ के चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी ने कहा कि अगर सफाई का ठेका लायंस कंपनी को दिया जाएगा तो डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर भी सफाई कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सड़कों पर उतरेंगे और कड़ा विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव के दौरान BJP का बहिष्कार भी किया जाएगा तथा सफाई कर्मियों के साथ अन्याय करने पर उसे सबक सिखाया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!