चंडीगढ़ में व्यापारियों के एक्स पार्टी हुए केसों को एक मौका और दिया जाए: दीपक शर्मा

डीसी के साथ मीटिंग में बोले- व्यापारियों के बैंक खाते न किए जाएं अटैच

CHANDIGARH, 18 JULY: चंडीगढ़ के व्यापारियों की आज डीसी कार्यालय में बुलाई गई बैठक में चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच ने डीसी विनय प्रताप सिंह के सामने एक बार फिर एक्स पार्टी हुए व्यापारियों का मुद्दा जोर-शोर से उठाया। इसके साथ पंजाब पैटर्न पर ओटीएस स्कीम को और भी सरल बनाकर चंडीगढ़ में लागू करने की बात रखी तथा डीसी को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर विशेष रूप से चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच के प्रधान योगेश कपूर और महासचिव दीपक शर्मा उपस्थित रहे।

चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच के महासचिव दीपक शर्मा ने बताया कि ओपन हाउस में ओटीएस योजना के माध्यम से चंडीगढ़ के सभी व्यापारियों की बात रखने के बाद आज फिर मीटिंग में डीसी विनय प्रताप सिंह के सामने एक्स पार्टी हुए केसों में व्यापारियों को एक बार फिर से मौका देने की बात को जोरशोर से उठाया गया। उन्होंने अपनी बात रखते हुए यह भी कहा कि असेसमेंट के केसों में हुई देरी को लेकर जो व्यापारी एक्स पार्टी हुए हैं, उनके बैंक अकाउंटों को अटैच या सीज़ न किया जाए, जब तक कि प्रशासन की तरफ से कोई स्कीम लागू नहीं की जाती। साथ ही यह भी कहा कि जो एक्स पार्टी हुए केसों में इंटरेस्ट और पेनल्टी लगाई गई है, उसको भी माफ किया जाए।

योगेश कपूर ने ओटीएस स्कीम के विषय को एक बार फिर दोहराते हुए जल्दी से जल्दी चंडीगढ़ में इसे लागू करने की बात रखी। उन्होंने यह भी कहा कि बैंक अकाउंट सीज करने से व्यापारी का सिबिल भी खराब हो जाता है और ईएमआई देने में भी देरी हो जाती है। दीपक शर्मा ने बताया कि मीटिंग में डीसी विनय प्रताप सिंह ने सभी विषयों में संज्ञान लेते हुए आश्वासन दिया कि आने वाले दिनों में ओटीएस स्कीम को फाइनल रूप देने की कोशिश की जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!