इंडस्ट्रियल एसोसिएशन चंडीगढ़ ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की को सौंपा ज्ञापन

चंडीगढ़ के उद्योगों से संबंधित मुद्दों को लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल करने की मांग की

CHANDIGARH, 4 APRIL: इंडस्ट्रियल एसोसिएशन चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की से मुलाकात की और उन्हें चंडीगढ़ के उद्योगों से संबंधित मुद्दों को लेकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही इन मुद्दों को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में शामिल करने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन में चंडीगढ़ के उद्योगों से संबंधित विभिन्न मुद्दों को सूचीबद्ध किया, जिसमें प्रॉपर्टी लीज होल्ड से फ्री होल्ड, औद्योगिक और वाणिज्यिक क्षेत्रों में बिल्डिंग दुरुपयोग और उल्लंघन के नोटिस, चंडीगढ़ में एमएसएमई अधिनियम को पूरी तरह से लागू करने, उच्च एफएआर अनुमति, एमएचए द्वारा प्रशासक को निर्णय लेने की शक्तियां सौंपना, अग्निशमक मानदंडों को और अधिक आसान बनाना आदि शामिल हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को ध्यान से सुनकर कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में उनके मुद्दों को शामिल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी महसूस किया कि लंबे समय से ये मुद्दे लटके हुए हैं और इनका समाधान करने की अति आवश्यकता है। लक्की ने कहा कि इंडिया अलायंस के सांसद चंडीगढ़ से जीत जाते हैं तो इन मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में एमपीएस चावला, चंदर वर्मा, अरुण महाजन, वरिंदर सलूजा, नवीन मिगलानी, विक्रम सेठ, तेजिंदर सिंह और सुनील खेत्रपाल शामिल थे।

error: Content can\\\'t be selected!!