जेपी नड्डा ने चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के सेवा ही संगठन कार्य को सराहा, ट्वीट करके कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सेवा ही संगठन पार्ट-2 अभियान के तहत चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा कोरोनाकाल में किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना की है व अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के सेवा कार्यों को ट्वीट कर भाजपा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया।

यह जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के ट्वीट से जहां कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है, वहीं उनमें सेवा कार्य के लिए उत्साह में काई गुना बढ़ोतरी हुई है। चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का धन्यवाद किया तथा उन्हें चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा सेवा ही संगठन पार्ट-2 अभियान के तहत किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा प्रदेश महामंत्री रामवीर की देखरेख में प्रदेश कार्यालय कमलंम में चल रही मोदी किचन में आज तक 2640 खाने के पैकेट कोरोना संक्रमित परिवारों तक पहुचाए गए हैं, जबकि प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अमित जिंदल की देखरेख में मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की जा रही है। प्रिंस बन्दूला द्वारा मरीजों के लिए बेड, दवाइयां, इंजेक्शन, वेंटिलेटर सहित हर प्रकार की चिकित्सीय सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है।

अरुण सूद ने कहा कि अमित राणा द्वारा मूवमेंट पास तथा प्रशासनिक कार्य में सहायता की जा रही है । डॉ. हुकुमचंद द्वारा इम्युनिटी बूस्टर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। युवा मोर्चा के जसमनप्रीत सिंह द्वारा प्लाज्मा व रक्तदान का प्रबंध किया जा रहा है, जबकि करियाना, फल व सब्जी तथा अन्य घरेलू वस्तुओं की व्यवस्था प्रदेश प्रवक्ता कैलाश जैन द्वारा की जा रही है। मास्क व सैनेटाइजर महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष सुनीता धवन द्वारा वितरित किए जा रहे हैं। इनके अलावा प्रदेश सचिव अनुप गुप्ता कोरोना से जिंदगी हार चुके मरीजों के अंतिम संस्कार में सहायता कर रहे हैं तथा प्रवासी मजदूरों की समस्याओं के लिए उपाध्यक्ष रामलाल की जिम्मेदारी लगाई गई है।

अरुण सूद ने यह भी बताया कि प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर इस सेवा ही संगठन कार्यक्रम के इंचार्ज हैं तथा पार्टी के सभी कर्यकर्ता पूरे समर्पण के साथ सेवा कार्यो में लगे हुए हैं। आगे भी जब तक जरूरत महसूस की जाएगी, तब तक सभी सेवाएं जारी रहेंगी तथा पार्टी कार्यकर्ता सेवा के कार्य करते रहेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!