चंडीगढ़ में ‘जूनी- द लास्ट प्रेयर’ रिलीज: फिल्म इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत के लोगों लोगों ने फिल्म को सराहा

CHANDIGARH, 9 APRIL: मौका था जूनी द लास्ट प्रेयर फिल्म की रिलीज का। जगह थी चंडीगढ़ एलांटे मॉल, वक्त था शाम के 6 बजे। फिल्म इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत के लोगों के बीच फिल्म जूनी द लास्ट प्रेयर को रिलीज किया गया। इसी के साथ देश भर के पीवीआर मॉल में जूनी फिल्म को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म को देखकर निकलने वाली पब्लिक का मिला जुला रिस्पांस देखने को मिल रहा है।  

काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई जूनी द लास्ट प्रेयर का धमाकेदार प्रीमियर चंडीगढ़ में रिलीज किया गया। फिल्म के आखिरी सीन तक आते-आते लोगों के चेहरों पर फिल्म के क्लाइमेक्स का असर दिखाई देने लगा और तालियों की गड़गड़ाहट के बीच लोगों फिल्म को अपना भरपूर समर्थन दिया।  

फिल्म देखकर निकली पब्लिक पार्किंग प्लेस में भी फिल्म की ही चर्चाएं करती नजर आई। फिल्म के निर्देशक अनुराग शर्मा ने फिल्म को मिल रही सराहना के लिए आभार जताया है। फिल्म के प्रीमियर शोर पर पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत के लोगों ने भी फिल्म की तारीफ की। अभिनय और निर्देशन जगत में पहली बार उतरे अनुराग शर्मा के इस पहले प्रयास को देखते हुए उनके लंबे कैरियर के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ जगह पर फिल्म की गति धीमी हो गई है। भगवान के साथ संवाद और खुद में भगवान तलाशने की जद्दोजहद में अभिनेता के तौर पर अनुराग शर्मा ने खुद को साबित किया है। मगर सहायक कलाकारों के तौर पर कमीं खलती है। मगर इंटरवल के बाद फिल्म रफ्तार पकड़ने लगती है। बाकी की कमीं स्टोरी लाइन ने पूरी कर दी है। आखिरी सीन तक आते-आते दर्शकों को समझ ही नहीं आता कि कहानी किस ओर जा रही है और रोमांच बना रहता है।

दर्शकों का ये सस्पेंस क्लाइमेक्स में जाकर खुलता है और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ फिल्म में कुछ जगहों पर जय श्री राम के जयकारे भी सुनने को मिले। मुख्य भूमिका निभाने वाले अनुराग शर्मा दर्शकों के इस प्यार को देखकर गदगद हैं। वहीं मनीषा राठौर, लावनिका शर्मा और सुचिन्त सिधू ने भी फिल्म को देश भर में मिल रहे शानदार रिस्पांस के लिए लोगों का आभार जताया है।

फिल्म की पीआर संभाल रहे सोनू त्यागी बताते हैं कि पूरे देश भर में फिल्म देखकर निकलने वाले दर्शकों की एक जैसी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फिल्म का कथानक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पूरे देश के सभी पीवीआर सिनेमा घरों में फिल्म के ऊपर शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!