कैलाश जैन ने दुकानें खोलने के फैसले पर प्रशासन का धन्यवाद किया, दुकानदारों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की

CHANDIGARH: चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल के संयोजक कैलाश चंद जैन ने प्रशासन द्वारा शहर में दुकानें खोलने बारे दुकानदारों को राहत देने के फैसले का स्वागत किया है तथा प्रशासक वीपी सिंह बदनोर और प्रशासन का धन्यवाद किया है।

आज यहां जारी एक बयान में कैलाश चंद जैन, वरिंद्र गुलेरिया, संजीव वर्मा ने कहा कि चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल शहर में दुकाने खोलने की काफी समय से मांग कर रहा था जिसके आधार पर प्रशासन ने फैसला लिया है। वे इस फैसले का स्वागत करते हैं तथा इसके लिये प्रशासक तथा प्रशासन को धन्यवाद देते हैं। साथ ही साथ शहर के व्यापारियों की तरफ से यह विश्वास भी दिलाते हैं कि शहर के सभी दुकानदार कोविड के संबंध में प्रशासन द्वारा तय मापदंडों का पूर्णतया पालन करेंगे तथा कोरोना को भगाने में प्रशासन का सहयोग करेंगे।

कैलाश जैन ने चंडीगढ़ उद्योग व्यपार मण्डल के पत्र पर प्रशासक द्वारा व्यापारियो को आर्थिक राहत, सरकारी भवन बिजली-पानी आदि सरकारी देनदारियों बारे अलग से विचार करके फैसला लेने सबंधी निर्णय का भी स्वागत किया है।

कैलाश चंद जैन सभी व्यापारी साथियों से अपील भी की है कि अब हम सब का यह फर्ज बनता है कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत सरकार द्वारा समय-समय पर जारी की गई सभी गाइडलाइंस का पालन करें। कोरोना को हराने में सरकार का सहयोग करे। सभी मास्क पहनें, आपसी दूरी बनाकर रखें , समय-समय पर दुकान परिसर को सेनेटाइज करें और अगर कोई ग्राहक कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहा अथवा बिना मास्क के आ रहा है या सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहा है तो उसे अटेंड न किया जाए और उसको दुकान में आने से मना कर दिया जाए। उसको सामान भी न बेचें।

error: Content can\\\'t be selected!!