सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध कर अपनी कथनी और करनी’ में अंतर दिखा रहे केजरीवाल व भगवंत मान: शक्ति प्रकाश देवशाली

CHANDIGARH, 1 MARCH: भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण विभाग के संयोजक एवं पूर्व पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा शराब घोटाले में आरोपित आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री रहे मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर किये जा रहे विरोध पर आश्चर्य व्यक्त किया।

देवशाली ने कहा कि दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन से यह स्पष्ट है कि इनकी ‘कथनी और करनी’ में अंतर है। सम्पूर्ण देशवासी समझ रहे हैं कि दिल्ली की जनता के साथ धोखा हुआ है, खुद को कट्टर ईमानदार शिक्षा मंत्री बताने वाला शराब घोटाले का मास्टरमाइंड है और खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है लेकिन आम आदमी पार्टी के दोनों मुख्यमंत्री अपनी आंखों पर पट्टी बांधे सच्चाई से मुंह मोड़ रहे हैं। इससे साफ है कि ये भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं और सच्चाई एवं ईमानदारी से कोसों दूर हैं।

देवशाली ने कहा कि केजरीवाल स्वयं पूर्व में यह कहते रहे हैं कि भ्रष्टाचार के मामले लटकाये नहीं जाने चाहिए और आरोपितों को जेल भेजना चाहिए। आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार भ्रष्टाचार के मामले में ‘शून्य सहनशीलता’ पर काम करते हुए भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे पहुँचाने का सराहनीय कार्य कर रही है तो आम आदमी पार्टी के नेता ‘विधवा-विलाप’ कर रहे हैं।

देवशाली ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार के मामलों में निष्पक्ष कार्रवाई करने के लिए सराहना करनी चाहिए और स्वयं आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी निष्पक्ष होकर भ्रष्टाचार के विरुद्ध इस लड़ाई में सहयोगी बनकर उदहारण प्रस्तुत करना चाहिए।

error: Content can\\\'t be selected!!