AAP में शामिल हुईं किरण बाला व सोनाली पंडित Mahila Congress की पदाधिकारी नहींः ज्योति हंस

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव ज्योति हंस ने आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) के उस दावे को सरासर झूठा करार दिया है, जिसमें कहा गया है कि aam aadmi party में शामिल हुईं Congress की महिला नेता किरण बाला चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष हैं।

ज्योति हंस ने आज एक प्रेस बयान जारी कर कहा है कि डेढ़ साल पहले मिली कई शिकायतों और अनुशासनहीनता के कारण किरण बाला को महिला कांग्रेस (Mahila Congress) से निकाला जा चुका है। ज्योति हंस ने कहा कि aam aadmi party (aap) को ऐसे झूठे दावे शोभा नहीं देते और इससे यह जाहिर होता है कि aam aadmi party का राजनीति में दीवाला पिट चुका है।

महिला कांग्रेस की महासचिव ज्योति हंस ने कहा है कि aam aadmi party में शामिल हुईं सोनाली पंडित को भी Mahila Congress Chandigarh के पदों से पिछले साल पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हटा दिया गया था तथा उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। वर्तमान में Congress से इनका कोई संबंध नहीं है।

चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव ज्योति हंस ने बताया कि Mahila Congress Chandigarh में 40% महिलाएं एस.सी. समाज से हैं और पार्टी ने हर एक महिला को पूरा सम्मान दिया है लेकिन किरण बाला व सोनाली पंडित जैसी महिलाएं अच्छे पद लेकर भी पार्टी को प्रमोट न कर अपने निजी कार्यों में पार्टी का लाभ उठाना चाहती हैं, जोकि सरासर पार्टी विरोधी गतिविधि है।

error: Content can\\\'t be selected!!