हरियाणा में भाजपा और सामाजिक संगठनों के कई नेता व कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चौ. उदयभान ने सभी नेताओं का किया पार्टी में स्वागत

CHANDIGARH, 21 SEPTEMBER: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में आज बीजेपी और विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की। आज प्रमुख रूप से कंवर बालू सिंह (प्रदेश सचिव, किसान मोर्चा, बीजेपी), दर्शन लाल मलिक, (रिटायर्ड एचपीएस अधिकारी), संजय शर्मा (अध्यक्ष, भोजपुरी अवधि समाज, फरीदाबाद), वीरेंद्र वशिष्ठ और अमर सिंह मलिक आदि ने कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर पार्टी के एससी सेल के अध्यक्ष सुशील इंदौरा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

हुड्डा और उदयभान ने कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी नेताओं का स्वागत किया और उन्हें पार्टी में उचित मान-सम्मान का भरोसा दिलाया। इस मौके पर हुड्डा ने कहा सभी से जनता के बीच रहकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़ाव ही कांग्रेस की ताकत है। जितना कांग्रेस जनता के बीच रहेगी, आने वाले समय में उतनी बेहतर सरकार हरियाणा को दे पाएगी।

चौधरी उदयभान ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है। इसलिए अभी से कांग्रेसजनों को जनसेवक के तौर पर कार्य करना है। जनता की सेवा ही पार्टीजनों का पहला लक्ष्य होना चाहिए।

error: Content can\\\'t be selected!!