जिन कमियों से चंडीगढ़ में बाढ़ के हालात बने, उन्हें दूर करने के उपाय तुरंत लागू किए जाएं: प्रेमलता

तीन दिन की लगातार बारिश से शहर में पैदा हुई गंभीर परिस्थितियों पर AAP पार्षद ने जताई चिंता

CHANDIGARH, 11 JULY: आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता ने बीते तीन दिन की लगातार बारिश के कारण सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में बने बाढ़ जैसे हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए नगर निगम और चंडीगढ़ प्रशासन से मांग की है कि इन परिस्थितियों के लिए जिम्मेदार बनी कमियों की शीघ्र जांच कराकर उन्हें दूर करने के उपायों को तुरंत अमलीजामा पहनाया जाए, ताकि भविष्य में चंडीगढ़वासियों को ऐसे हालात से न जूझना पड़े।

पार्षद प्रेमलता ने कहा कि महज तीन दिन की बारिश में सुंदर शहर चंडीगढ़ के चौक-चौराहों, अस्पतालों, पुलिस थानों, चौकी, सिविल डिस्पेंसरी, पार्कों, स्कूलों, बिजली घरों, बस स्टैंडों आदि स्थानों पर पानी की मार देखने को मिली। मरीज, जनता, स्टाफ व डॉक्टर बेबस रहे। यातायात के साधन भी बेबस नजर आए। आम जनता लाचार नजर आई। भविष्य में इन हालात को दूर करने के लिए तुरंत कमियों की जांच होनी चाहिए।

प्रेमलता ने कहा कि सभी जगहों पर नई रोड गली व भूमि जल रिचार्ज सिस्टम बनवाने की जरूरत है, ताकि भविष्य में शहरवासियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। पार्षद प्रेमलता ने बताया कि सैक्टर-43 बस स्टैंड पर पानी की तुरंत निकासी के लिए उन्होंने खुद नगर निगम के अधिकारियों के साथ इस क्षेत्र पर नजर बनाए रखी और अधिकारियों से बातचीत कर इस समस्या का हल जल्द करने का आग्रह किया।

error: Content can\\\'t be selected!!