घर-घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यालय में हुई बैठक

प्रत्येक कार्यकर्ता सुनिश्चित करेगा कि चंडीगढ़ के हर घर पर लगे तिरंगा झंडा

CHANDIGARH, 2 AUGUST: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर-घर तिरंगा मुहिम के अंतर्गत चंडीगढ़ में भी हर घर में तिरंगा लगाए जाने को सुनिश्चित करने के लिए तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय कमलम में आज एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष आशा जयसवाल, देवेंद्र सिंह बबला, महामंत्री चंद्रशेखर, रामवीर, कार्यक्रम सह संयोजक राहुल शर्मा सहित सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला मोर्चा अध्यक्ष महामंत्री, पार्षद, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री तथा हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश, जिला, मोर्चा व मंडल स्तर पर टीमों का गठन किया गया है, जो घर घर जाकर लोगों को जागरूक करेंगे तथा सुनिश्चित किया जाएगा कि हर घर में झंडा लगे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि हर घर झंडा लगाना हमारी जिम्मेदारी ही नहीं, देश के प्रति श्रद्धा व सम्मान का प्रतीक है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर घर घर में संपर्क करेंगे तथा यह सुनिश्चित करेंगे कि हर घर में भारत का राष्ट्रीय झंडा लगाया जाए। उन्होंने यह भी बताया कि यह कार्यक्रम भले ही सरकार का कार्यक्रम है लेकिन पार्टी द्वारा इस में पूरा सहयोग किया जाएगा। पार्टी अपने स्तर पर झंडे लोगों को मुहैया करवाएगी तथा कार्यकर्ता प्रत्येक स्तर पर झंडों का वितरण करेंगे । चंडीगढ़ में हर घर पर, हर मार्केट में, हर दुकान पर झंडे लगाए जाएंगे।

अरुण सूद ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान हमारी राष्ट्र भावना से जुड़ा हुआ मुद्दा है तथा यह हमारी स्वतंत्रता सेनानियों को जिनकी बदौलत हमें आजादी नसीब हुई है उनको याद करके उनको श्रद्धांजलि देने का माध्यम है। इसलिए इस मुहिम को सफल बनाना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि इस दौरान हर घर पर झंडा तो लगाया ही जाएगा, इसके अलावा पार्टी द्वारा प्रभातफेरी भी निकाली जाएगी, जिसमें राष्ट्रभक्ति के गीत गाए जाएंगे व लोगों को राष्ट्र प्रेम का संदेश दिया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!