मर्सिडीज़-बेंज ने पंजाब में सबसे उन्नत C-Class का अनावरण कर अपना सेडान पोर्टफोलियो किया मजबूत

नई सी-क्लास के लॉन्च से पहले मर्सिडीज़-बेंज इंडिया को 1000 से ज्यादा कन्फर्म्ड बुकिंग मिली हैं; भारत में किसी एक मॉडल के लिए यह सबसे ज्यादा बुकिंग है। मौजूदा वेटिंग पीरियड 2 से 3 महीने है।

CHANDIGARH, 10 MAY: देश के सबसे बड़े और अग्रणी लग्ज़री कार निर्माता, मर्सिडीज़-बेंज ने आज पंजाब में नई जनरेशन सी-क्लास का लॉन्च किया। यह लग्ज़री सेडान सेगमेंट में लग्ज़री और टेक्नॉलॉजी के मामले में नए मानक स्थापित कर देगी। नई सी-क्लास (डब्लू206) अत्यधिक डिजिटल एवं सस्टेनेबल होने तथा लग्ज़रीपूर्ण कम्फर्ट और स्पोर्टीनेस के पसंदीदा पैकेज के साथ एक विश्वस्तरीय उत्पाद बनाने में मर्सिडीज़-बेंज की महत्वपूर्ण प्रगति को प्रतिबिंबित करती है। मर्सिडीज़-बेंज इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट – सेल्स एवं मार्केटिंग, संतोष अइयर ने आज पंजाब में ऑल-न्यू सी-क्लास का लॉन्च किया।

संतोष अइयर ने कहा, ‘‘हमें पंजाब में नई सी-क्लास लॉन्च करने की खुशी है, जो मर्सिडीज़-बेंज इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। पंजाब में सेल्स सतत रूप से बढ़ रही है, और हमें विश्वास है कि साल 2022 में हम यहां पर मजबूत वृद्धि दर हासिल कर लेंगे। हम अल्ट्रा-लग्ज़रीपूर्ण वाहनों की मांग में मजबूत रूझान दर्ज कर रहे हैं और साल 2022 की पहली तिमाही में यह सेगमेंट 120 प्रतिशत बढ़ा है। इस मजबूत वृद्धि का श्रेय बाजार में मर्सिडीज़-बेंज के आकर्षक पोर्टफोलियो, बढ़ती अपेक्षाओं, और मजबूत रिकॉल वैल्यू को जाता है। हमारे ग्राहक लग्ज़री, भव्यता, और टेक्नॉलॉजी का मिश्रण चाहते हैं, जिसके लिए नई सी-क्लास उन्हें एक अत्यधिक आकर्षक विकल्प प्रस्तुत करती है। हम साल 2022 को अपना सबसे सफल वर्ष बनाना चाहते हैं और पंजाब का बाजार हमारी इस प्रगति में बढ़ा योगदान देगा।’’

error: Content can\\\'t be selected!!