मोदी सरकार का किसानों के मुलजि़मों को पनाह देने में बड़ा हाथ: विजय इंदर सिंगला

CHANDIGARH: मोदी सरकार (Modi Sarkar) किसानों पर ज़ुल्म ढाने के लिए जि़म्मेदार मुलजि़मों को पनाह देने में बड़ा हाथ है जो साबित करता है कि बीजेपी सरकार (BJP) खुलेआम किसानों के विरोध (Kisan Andolan) में काम कर रही है। इस संबंधी और जानकारी देते हुए पंजाब के कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने किया। 

सिंगला ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले (Lakhimpur-Khiri Hinsa) में फोरेंसिक साइंस की रिपोर्ट के हवाले से पुष्टि हुई है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur-Khiri Hinsa) के दौरान तीन हथियारों से गोली चलने के सुबूत मिले हैं। इस घटना के मुख्य मुलजि़म और मंत्री आशीष मिश्रा और एक अन्य मुलजि़म अंकित दास की लाइसैंस वाली बंदूक से गोलियाँ चली थीं। 

विजय इंदर सिंगला ने कहा कि फोरैंसिक रिपोर्ट से बड़ा सुबूत क्या होगा कि कातिल बीजेपी के नेता हैं। उन्होंने सख़्त शब्दों में चेतावनी दी कि आशीष मिश्रा के पिता अजय मिश्रा को तुरंत गृह विभाग के मंत्रालय से हटा देना चाहिए।

सिंगला ने कहा कि देश के किसान लंबे समय से राजधानी की सडक़ों पर काले कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। बड़ी संख्या में किसानों की शहादत हो चुकी है परन्तु मोदी सरकार (Modi Sarkar) को अन्न-दाता की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की माँगे मानने की बजाय उन पर हिंसक कार्यवाहियां कर रही है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र पर प्रश्न चिह्न है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपना अहंकार त्यागना चाहिए।

सिंगला ने कहा कि वह हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं और यदि किसानों को इंसाफ़ ना मिला तो वह लखीमपुर खीरी पहुँच कर किसानों के हक में आवाज़ बुलंद करेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!