चंडीगढ़ से फरार मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर पांच साल बाद सिरसा में गिरफ्तार

CHANDIGARH: हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम ने सिरसा जिले से एक मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी 36 किलो से अधिक अफीम तस्करी के मामले में पिछले पांच साल से फरार चल रहा था।

काबू किया गया तस्कर चंडीगढ में अफीम तस्करी के मामले का आरोपी है। 5 मई 2015 को नारकोटिक सेल चंडीगढ की टीम ने 36 किलो 150 ग्राम अफीम मामले में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना एनसीबी चंडीगढ में केस दर्ज किया था। आरोपी घटना के समय से ही फरार था। इसके अतिरिक्त,पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सिरसा जिले के औढा थाने में भी 15 मई 2015 को 1 किलो 700 ग्राम अफीम मामले में केस दर्ज हुआ था और वह इसमें भी फरार था।

दरअसल, सीआईए की टीम को चेकिंग के दौरान सूचना मिली थी की मोस्ट वांटेड अफीम तस्कर लाभ सिंह कालांवाली से डबवाली रोड पर स्थित रोज गार्डन में एक विवाह समारोह में आया हुआ है। पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर रेड कर आरोपी लाभ सिंह उर्फ लाभा को रोज गार्डन कालांवाली की पार्किंग से काबू कर लिया। मादक पदार्थ अधिनियम के तहत हरियाणा और चंडीगढ में दर्ज दोनों मुकदमों में आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहा था। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से नशे के नेटवर्क से जुड़े अन्य तस्करों बारे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!