मिसेज ट्राइसिटी व मिसेज चंडीगढ़ शालू गुप्ता ने किया स्पॉटलाइट एंटरटेनमेंट का उदघाटन

CHANDIGARH: शहर में युवाओं, बच्चों महिलाओं को उनकी प्रतिभा निखारने का अवसर प्रदान करने के लिए स्पॉटलाईट इंटरटेनमेंट एवं प्रोडक्शन खुल गया है। सेक्टर 46 में खुले इस संस्थान का उदघाटन बल्ले-बल्ले टीवी चैनल के प्रबंधक निदेशक तपन दिवान व जाने माने संगीतकार व चण्डीगढ़ संगीत नाटक अकादमी के चेयरमैन अतुल शर्मा ने किया।

शहर के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कलाकारों ने भी इसमें हिस्सा लिया।इस अवसर पर प्रोडक्शन की निदेशक सोनिका शर्मा ने बताया कि हमारा यह प्रयास रहेगा कि हम युवाओं,बच्चों और महिलाओं के साथ साथ उन उम्रदराज लोगों को भी अवसर प्रदान करें जिनमें प्रतिभा तो है,मगर उन्हें आज तक अवसर नहीं मिल पाया है।

उन्होंने बताया कि हम समय-समय पर बच्चों युवाओं के फैशन शो करवानेे, पंजाबी वीडियो का निर्माण करने के साथ साथ शॉर्ट फिल्म बनाने की दिशा में भी काम करेंगे। प्रोडक्शन के प्रबंधक निदेशक योगेश्वर शर्मा ने बताया कि हमने मॉडल व एक्टर आर्य सिंह को अपना ब्रांड अबैंसडर बनाया है। उन्होंने यह भी बताया कि हमारी योजना है कि समय-समय पर पंजाबी सिनेमा से जुड़े कलाकारों, गायकों को भी यहां लाकर प्रशिक्षुओं से मिलवाया जाए ताकि वे उनके अनुभव का लाभ उठा सकें।

error: Content can\\\'t be selected!!