नरवाना नगरपरिषद की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन और 23 पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी में जताई आस्था

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में सरकार की विकास रूपी सोच को दिया समर्थन

CHANDIGARH, 28 JUNE: हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की मौजूदगी में मंगलवार को नरवाना नगरपरिषद की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन और 23 पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था जताई । इन सभी ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की विकास रूपी सोच को अपना समर्थन भी दिया । मुख्यमंत्री ने सभी को भाजपा का पटका पहनाकर भविष्य में बेहतर कार्य करने का संदेश दिया। 

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि बीते नगरपरिषद और नगरपालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत से साफ होता है कि जनता ने सरकार के विकास कार्यों में विश्वास जताया है। यह जीत सरकार की नीतियों पर जनता की मुहर है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश के सभी इलाकों में समान विकास पर जोर दे रही है। हर क्षेत्र में विकास कार्यों को गति से आगे बढ़ाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने समर्थन देने पहुंचे सभी नवनिर्वाचित पार्षदों व चेयरपर्सन को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री की विकास रूपी सोच को दिया समर्थन

नरवाना नगरपरिषद की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन श्रीमति मुकेश मिर्धा, पार्षद श्रीमति सुमित्रा चौहान, श्रीमति राजबाला, श्री आशुतोष शर्मा, श्री चरणा चोपड़ा, श्री विपुल नैन, श्री नरेश नैन, श्री बलजीत चोपड़ा, श्रीमति अंजली गुप्ता, श्री शशिकांत शर्मा, श्री सत्यवान बेदी, श्री अमरजीत, श्री दिनेश, श्री गीता, श्री विनोद राईका, श्री बुरा मोर, श्री संजय गर्ग व श्री अजय सैन ने सरकार को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की जन हितैषी योजनाओं, ईमानदार छवि और विकास रूपी सोच को अपना समर्थन दे रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!