अब संगठन को कसने में जुटे लक्की: चंडीगढ़ में कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए ब्लॉक व जिलाध्यक्षों के साथ की बैठक

कांग्रेस के टिकट पर निगम चुनाव लड़े नेताओं के साथ भी किया विचार-विमर्श

CHANDIGARH, 17 JUNE: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस की कमान संभालने के बाद नए अध्यक्ष एचएस लक्की पूरी तरह एक्शन मोड में दिख रहे हैं। उन्होंने चण्डीगढ़ में कांग्रेस पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के उपायों पर चर्चा करने के लिए आज कांग्रेस भवन सेक्टर-35 में ब्लॉक कांग्रेस और जिला कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की।

हरमोहिन्दर सिहं लक्की की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों की नियमित बैठकें अनिवार्य रूप से आयोजित की जाएंगी, जिनमें उस क्षेत्र के जनहित के मुद्दों पर चर्चा कर लोगों की शिकायतों के निवारण और आवश्यक कार्रवाई के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। यह भी निर्णय लिया गया कि प्रत्येक वार्ड में पार्टी के कार्यक्रम नियमित रुप से आयोजित किए जाएंगे, जिसमें क्षेत्र के निवासियों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। प्रतिभागियों ने ब्लाक कांग्रेस समितियों और बूथ स्तरीय समितियों के अन्य पदाधिकारियों की तत्काल नियुक्ति पर भी जोर दिया। बैठक में चण्डीगढ़ कांग्रेस के जिलाध्यक्षों के अलावा ब्लाक प्रमुखों राजू पलसौरा, डॉ. राम कुमार, ज़ीशन उल हक, विक्की कनौजिया, सुखविंदर सिंह, ईश शर्मा, राकेश बरोटिया, मोहम्मद सुलेमान, विनोद कुमार सोनू, राजकुमार, अमरदीप सिंह, राम बाबू, नितिन राय, विजय पाल सिंह मुंडे, उमेश सेठी और उमा शंकर यादव ने अपने विचार रखे।

एक अन्य बैठक में पिछला नगर निगम चुनाव लड़ने वाले पार्टी उम्मीदवारों को आज कांग्रेस भवन सेक्टर-35, चंडीगढ़ में आमंत्रित किया गया, जहां जनता से संबंधित मुद्दों को हल करने में वर्तमान नगर निगम की विफलता पर विचार किया गया। इस अवसर पर चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की ने कहा कि कांग्रेस के टिकट पर पिछला नगर निगम चुनाव लड़ने वाले 33 उम्मीदवारों के द्वारा अपने-अपने वार्ड के निवासियों के साथ लगातार विचार-विमर्श करने और पार्टी नेतृत्व के सामने सार्वजनिक महत्व के मुद्दों को लाने की आवश्यकता है, ताकि उनकी कठिनाइयों को दूर किया जा सके। इस अवसर पर पार्टी के महासचिव अच्छे लाल गौर ने भी अपने विचार रखे।

error: Content can\\\'t be selected!!