अब Navjot Sidhu से बोले Captain: आपकी जीत मेरी जीत और हमारी जीत पार्टी की जीत, साथ मिलकर काम करने की जरूरत

मुख्यमंत्री ने पंजाब कांग्रेस कमेटी की नई टीम को बताया कि सभी महत्वपूर्ण मुद्दे तत्काल हल के लिए सरकार के ध्यान में

CHANDIGARH: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह (CM Captain Amrider Singh) ने मंगलवार को प्रांतीय कांग्रेस लीडरशिप की नयी टीम को बताया कि उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों संबंधी प्रकट की गई चिंता पहले ही हल के लिए राज्य सरकार के ध्यान में हैं जिन पर पार्टी के साथ तालमेल के द्वारा काम किया जा रहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के नेतृत्व में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नयी टीम द्वारा मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात करते हुए पत्र सौंपा गया जिसमें कुछ मामलों के तत्काल हल पर ज़ोर दिया गया। प्रांतीय कांग्रेस की नयी टीम द्वारा पद संभालने के बाद यह मुख्यमंत्री के साथ पहली मीटिंग थी जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा, संगत सिंह गिलजिया, सुखविन्दर सिंह डैनी और पवन गोयल भी साथ थे।

मुख्यमंत्री ने पार्टी की प्रांतीय लीडरशिप को कहा कि राज्य सरकार पार्टी के 2017 विधानसभा चुनाव के घोषणापत्र में राज्य के लोगों के साथ किये वादों में से अधिकतर को पहले ही लागू कर चुकी है और अन्य बाकी मामले भी जल्द हल हो जाएंगे।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह (CM Captain Amrider Singh ने मीटिंग को सौहार्दपूर्ण बताते हुए कहा कि राज्य सरकार सभी चुनावी वादे पूरे करने के लिए वचनबद्ध है।पार्टी के हित में एक साथ मिलकर काम करने की ज़रूरत पर ज़ोर देते हुए मुख्यमंत्री ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्षों को कहा, ’’आपकी जीत मेरी जीत है और हमारी जीत पार्टी की जीत है। हमें राज्य और लोगों के हितों को देखते हुए एक साथ मिलकर काम करने की ज़रूरत है।’’

कैप्टन अमरिन्दर सिंह (CM Captain Amrider Singh) ने कहा कि पार्टी नेता और वर्कर सरकार के लोक हितैषी फ़ैसले और सरकार के कामों को ज़मीनी स्तर पर लेकर जाएँ जिससे पंजाब के लोग कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य में पिछले चार साल से अधिक समय के दौरान किये गए शानदार कामों से अवगत हो सकें।

मुख्यमंत्री ने सरकार और पार्टी के बीच बेहतर तालमेल यकीनी बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं को निरंतर मिलने की पेशकश की।

error: Content can\\\'t be selected!!