पोस्ट ग्रेजुएट गर्ल्स कॉलेज-42 में एक शाम देश भक्तों के नाम का आयोजन

CHANDIGARH, 14 AUGUST: पोस्ट ग्रेजुएट गर्ल्स  कॉलेज सेक्टर 42सी व  भारत विकास परिषद ने तत्वाधान में  *एक शाम देश भक्तों के नाम* सांस्कृतिक कार्यक्रम  का शानदार आयोजन किया। कॉलेज की प्रिंसिपल निशा अग्रवाल और भारत विकास परिषद के अध्यक्ष ने चीफ गेस्ट मेजर जनरल नवनीत कुमार सेना मेडल विजेता का स्वागत किया और बताया कि आज का कार्यक्रम आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन एवम कॉलेज की स्टूडेंट्स द्वारा वन्देमातरम से की गई। इसके बाद स्टूडेंट्स  ने देश भक्ति के ग्रुप डांस प्रस्तुत किए।

भारत विकास परिषद के सदस्यों द्वारा देश भक्ति के  गीत गाए गए और पूरा हाल ही देश भक्ति रंग में रंग गया। जेएसआर अकादमी ऑफ आर्ट्स के माध्यम से तैयार किया गया छोटे बच्चों द्वारा प्रस्तुत डांस ने सबका मन मोह लिया। एनए कल्चरल सोसायटी और अभिलाषा की टीम द्वारा देश भक्ति के डांस और गीत पर खूब तालियां बजीं। परवीन, निखिल विज, आईएस कंग और गुलशन सोनी की परफॉर्मेंस ने समां बांध दिया। कवि यश कंसल और सुरिंदर महाजन ने अपनी कविताओं से दर्शकों में जोश भर दिया। चीफ गेस्ट मेजर जनरल नवनीत कुमार, जिनको अपनी वीरता के लिए सेना मेडल से नवाजा गया था, ने अपने अनुभव शेयर किए और सभी को  देश के लिए  अपना सब कुछ न्योछावर करने को तैयार रहने कि सलाह दी।

गेस्ट ऑफ ऑनर रोहित खन्ना ने भारत विकास परिषद द्वारा शानदार  कार्यक्रम आयोजित करने की  सराहना की। भारत विकास परिषद चंडीगढ़ प्रांत के महासचिव ने बताया कि एक शाम देश भक्तों के नाम का आयोजन कर परिषद ने अमृत महोत्सव में अपना योगदान दिया । सभी पार्टिसिपेंट्स को सर्टिफिकेट व गिफ्ट भी दिए गए। कार्यक्रम के अंत में पीके शर्मा संगठन मंत्री ने सबका धन्यवाद किया। कार्यक्रम में एसएस नारंग, बीडी गुप्ता, एचआर नारंग, एसपी तिवारी,  निरमा अग्रवाल, तिलक राज, मीना राणा, राकेश दत्ता, महेश गुप्ता, अनिल  कौशल, विशंभर मौजूद रहे।देशभक्ति का आलम यह रहा कि हाल से निकलते हुए कई सदस्यों और कॉलेज के स्टाफ ने तिरंगा हाथ में लेते हुए मेरा रंग दे बसंती चोला जैसे गीत गा कर मस्ती में झूमते नजर आए।

error: Content can\\\'t be selected!!