छोटे मकानों पर भी प्रॉपर्टी टैक्स के नोटिसों से गुस्साए लोगों ने रामदरबार में की मीटिंग

नोटिस वापस नहीं लिए गए तो भाजपा, नगर निगम व चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ होगा आंदोलन: पूर्व मेयर कमलेश

CHANDIGARH, 16 MAY: दो मरला तक के मकानों को भी प्रॉपर्टी टैक्स के नोटिस भेजे जाने से लोगों में नगर निगम, भाजपा और चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। आज पूर्व मेयर कमलेश बनारसीदास की अध्यक्षता में राम दरबार कॉलोनी फेज 2 और फेज एक के बुद्धिजीवी लोगों ने एक मीटिंग कर इस मामले पर गहन विचार-विमर्श किया और फैसला किया कि यदि प्रॉपर्टी टैक्स के यह नोटिस शीघ्र वापस नहीं लिए गए तो बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा।

पूर्व मेयर श्रीमती कमलेश बनारसीदास ने बताया कि राम दरबार में जो प्रॉपर्टी टैक्स के नोटिस आए हैं उनको लेकर मीटिंग में चर्चा के दौरान लोगों ने अपने विचार और सुझाव दिए। साथ ही एक स्वर से कहा कि यह नोटिस वापस होने चाहिए, भले ही इसके लिए चाहे धरना-प्रदर्शन करना पड़े। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के सभी गांव और कॉलोनी के लोगों से भी बात करके इन नोटिसों को वापस करवाने के लिए नगर निगम पर दबाव बनाया जाएगा।

कमलेश बनारसीदास ने बताया कि लोगों की मांग है कि हाउसिंग बोर्ड व एस्टेट ऑफिस सभी टैनामेंट्स हाउस व चीप हाउस में रह रहे लोगों को मालिकाना हक दें और जो टैक्स 2013 से लगाया गया है, उसे तुरंत वापस लिया जाए, क्योंकि 2017 तक तो नोटिफिकेशन में कहा गया है कि कालोनी व गांव में टैक्स नहीं लगेगा लेकिन अब पेनल्टी लगाकर हजारों रुपए टैक्स के रूप में लोगों पर आर्थिक बोझ लाद दिया है।

error: Content can\\\'t be selected!!