पंजाब पुलिस ने बम्बीहा गैंग के चार मुख्य संचालकों को किया गिरफ्तार, 2 अत्याधुनिक पिस्तौलों सहित 4 हथियार बरामद

गिरफ़्तार किए गए मुलजिम फरार विदेशी गैंगस्टर लक्की के इशारों पर वारदातों को अंजाम देते थेः डीजीपी गौरव यादव

CHANDIGARH, 20 OCTOBER: एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने आज एस.ए.एस. नगर पुलिस के साथ सांझे आपरेशन के दौरान बम्बीहा गैंग के चार मुख्य संचालकों को गिरफ़्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है। गिरफ़्तार किये गए मुलजिम फ़रार विदेशी गैंगस्टर गौरव कुमार उर्फ लक्की पट्यिल के इशारों पर वारदातों को अंजाम देते थे। 

डी.जी.पी. पंजाब गौरव यादव ने गिरफ़्तार व्यक्तियों की पहचान डेराबसी के गाँव जवाहरपुर के लखवीर कुमार उर्फ लक्की, पटियाला के गाँव गधापुर के रवि कुमार उर्फ फ़ौजी, पटियाला के गाँव बिठोनिया के गुरविन्दर सिंह उर्फ मट्टू और डेराबस्सी के जतिन्दर सिंह उर्फ सोनी के तौर पर बताई है। पुलिस टीमों ने उनके कब्ज़े से चार पिस्तौलें, जिनमें दो आधुनिक आटोमैटिक और सेमी- आटोमैटिक विदेशी पिस्तौल ( बेरेटा और ज़िगाना) और दो देसी पिस्तौल शामिल हैं, समेत 25 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस टीमें से तरफ से उनके दो मोटरसाईकल भी ज़ब्त किये गए हैं। 

उन्होंने बताया कि भरोसेमन्द सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुये ए. डी. जी. पी. प्रमोद बाण की समूची निगरानी अधीन ए. जी. टी. एफ. की टीम ने एस. ए. एस. नगर पुलिस के साथ सांझे आपरेशन के दौरान ढकोली में पुराने अम्बाला- कालका रोड पर स्थित डी. पी. एस. स्कूल के नज़दीक से मुलजिमों को तब काबू किया जब वह अपने दो मोटरसाईकलों पर जा रहे थे। 

डीजीपी ने बताया कि प्राथमिक जांच से पता लगा है कि गिरफ़्तार किये मुलजिमों को गैंगस्टर लक्की पट्यिल की तरफ से पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में विशेष लक्ष्यों पर हमला करने का जिम्मा सौंपा गया था। 

प्राथमिक तफ्तीश के बारे और जानकारी देते हुये एआईजी एजीटीऐफ सन्दीप गोयल ने बताया कि इस मामले की आगे जांच जारी है और बम्बीहा गिरोह की तरफ से किये गए अपराधों के बारे और खुलासे होने की उम्मीद है। इस आपरेशन में डीएसपी एजीटीऐफ बिक्रम सिंह बराड़ भी शामिल थे। 

error: Content can\\\'t be selected!!