पंजाब विधानसभा जल्द होगी पेपर मुक्त: संधवांकमेटी सदस्यों ने विधान सभा हाल में कंप्यूटर स्थापित करने के काम का लिया जायज़ा

CHANDIGARH, 16 AUGUST: पंजाब विधान सभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने कहा है कि बहुत जल्द विधान सभा का सारा कामकाज पेपर मुक्त हो जायेगा और सभी विधायकों के मेज़ों पर कंप्यूटर स्थापित करने का कार्य ज़ोरों पर है। आज यहां पंजाब विधान सभा में कम्प्यूट्राइजेशन और डिजीटाईजेशन सम्बन्धी कमेटी की मीटिंग के बाद विधान सभा हाल में कंप्यूटर स्थापित करने के काम का सभी सदस्यों ने जायज़ा भी लिया। 

मीटिंग की अध्यक्षता करते हुये स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने सम्बन्धित विभागों को ज़ोर देकर कहा कि नेशनल ई-विधान एप्लीकेशन को लागू करने के लिए कोशिशें तेज़ की जाएँ जिससे जल्द ही विधान सभा की सारी कार्यवाही पेपर मुक्त हो सके। इस सभी कार्य के लिए वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने फंडों की कोई कमी न आने का भरोसा दिया। मीटिंग में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, शासन सुधार मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर, संसदीय कार्य मंत्री इन्दरबीर सिंह निझ्झर, लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ई. टी. ओ, विरोधी पक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, विधायक नरिन्दर कौर भराज, लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव अनुराग वर्मा, शासन सुधार विभाग के प्रमुख सचिव तेजवीर सिंह, वित्त विभाग के प्रमुख सचिव अजोए कुमार सिन्हा, शासन सुधार विभाग के डायरैक्टर गिरिश दियालन और पंजाब विधान सभा के सचिव सुरिन्दर पाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

error: Content can\\\'t be selected!!