पंजाब विजिलेंस ने कथित प्रेस रिपोर्टर को 1,00,000 रुपए रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

CHANDIGARH, 10 OCTOBER: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने लुधियाना से प्रकाशित होने वाले एक समाचार पत्र के कथित रिपोर्टर अनिल विज को 1,00,000 रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

विजिलेंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी पत्रकार को ऋषि वाल्मीकि नगर, लुधियाना के निवासी सुरिंदर अरोड़ा की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त कथित रिपोर्टर ने उसकी कृषि भूमि पर बने मकान तक जाने वाले पक्के रास्ते को न तोडऩे के एवज में तीन लाख रुपए रिश्वत की मांग की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी कथित रिपोर्टर ने एसडीओ गलाडा के लिए एक लाख रुपए और जूनियर इंजीनियर गलाडा के लिए एक लाख रुपए और खुद के लिए एक लाख रुपए की मांग की, नहीं तो पक्का रास्ता तोड़ दिया जाएगा।

इसके बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया और एक जाल बिछाया, जिसमें उपरोक्त कथित रिपोर्टर को शिकायतकर्ता से 1,00,000 रुपए रिश्वत लेते हुए दो आधिकारिक गवाहों की उपस्थिति में रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

error: Content can\\\'t be selected!!