पंजाब के टेनिस खिलाडिय़ों के लिए सीनियर राष्ट्रीय प्रशिक्षण कैंप आज से मोहाली में

CHANDIGARH: 82वीं सीनियर नेशनल टेबल टैनिस चैंपियनशिप के लिए पंजाब प्रशिक्षण कैंप मोहाली के सैक्टर-78 स्थित स्टेडियम में शुरू हो रहा है। इस दस दिवसीय कैंप का उद्घाटन रविवार को पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ने किया था जो पंजाब टेबल टैनिस ऐसोसीएशन के अध्यक्ष भी हैं।

पंजाब टेबल टैनिस ऐसोसीएशन की तरफ से करवाए जा रहे सीनियर नैशनलस के लिए पुरूष और महिला दोनों टीमों को 14 फरवरी को होने वाले राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए तैयार किया जायेगा। नेशनल कोच एन रविचंद्रन ने कहा कि पंजाब की दोनों पाँच सदस्यीय पुरूष और महिला टीमों के लिए प्रशिक्षण सैशन रोज़ाना दो अभ्यास सैशनों में करवाया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि इसका समय रोज़ाना सुबह 7 से 9 बजे और शाम 4 से 7 बजे तक होगा।

सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप पंचकुला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में 14 से 23 फरवरी तक होगी।पंजाब के प्रशिक्षक हरमनप्रीत सिंह ने बताया कि इस कैंप में स्टेट वूमैन चैंपियन नेहा और स्टेट मैन चैंपियन हितेष डोगरा सहित दस खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा महिला टीम में प्रबसिमरन, प्रगति, अनन्या, आयुषी और पुरूष टीम में कार्तिक, निखिल, नमन, रक्षित कैंप में शामिल होंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!