सेवा सप्ताह: अंतिम दिन चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने 70 व्हील चेयर बांटीं

रक्तदान शिविर, फल वितरण और पौधारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्म दिवस पर भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ प्रदेश इकाई द्वारा 14 सितंबर से 20 सितंबर तक मनाए गए ‘सेवा सप्ताह’ के अंतिम दिन रविवार को आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सुनील दयोधर ने भाग लिया और कार्यक्रम के अंत में पार्टी के पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षो, मोर्चा अध्यक्षो और सभी 9 समितियों के संयोजकों को पार्टी कार्यालय कमलम में संबोधित किया।

सिरोपे व तलवार देकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया

मुख्य अतिथि सुनील देयोधर का सर्वप्रथम पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद और अन्य पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया। इसके उपरांत जिला नंबर 1 द्वारा जिलाध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा की अगुवाई में सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 22-सी में विकलांगों को 70 व्हीलचेयर, वाकर, स्टिक, बैसाखी आदि वितरित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव सुनील देयोधर ने सभी जरूरतमंद विकलांगों को सामान भेंट किया ।
इसके उपरांत जिला नंबर 2 के मंडल नंबर 6 स्थित शाहपुरा कॉलोनी में उन्होंने गरीब बच्चों को फल वितरित किए। इस अवसर पर जिले के पदाधिकारियों द्वारा मुख्य अतिथि को सिरोपे और तलवार भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया गया ।
इसी प्रकार आज जिला नंबर 3 में पांचवें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसकी अगुवाई जिला नंबर 3 के जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने की। इस शिविर में राष्ट्रीय सचिव सुनील देयोधर ने रक्तदान करने वाले दानियों को रक्तदान करने के लिए बधाई दी और उनका हौसला बढ़ाया। 81 रक्तदानियों ने इस शिविर में रक्तदान किया।

अरुण सूद ने दिया सेवा सप्ताह का ब्यौरा

उधर, जिला जिला नंबर 4 के जिला अध्यक्ष मनीष भसीन के नेतृत्व में शिवालिक गार्डन मनीमाजरा में पौधारोपण कार्यक्रम का किया गया, जिसमें राष्ट्रीय सचिव ने अपने कर कमलों द्वारा पौधारोपण किया। उपरोक्त सभी कार्यक्रमों में राष्ट्रीय सचिव सुनील देयोधर के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सचिव तेजिंदर सिंह और हुकुम चंद, कार्यालय सचिव दीपक मल्होत्रा, प्रदेश प्रवक्ता गौरव गोयल, उप महापौर जगतार सिंह जग्गा, पार्षद शक्तिप्रकाश देवशाली, आदि ने भी विशेष रूप से भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे प्रदेश में पौधारोपण के 80 कार्यक्रम,
फल वितरण के 73, दिव्यांगों को व्हीलचेयर वाकर, स्टिक और बैसाखी के 73, गरीब लोगों को नजर के लगभग 70 चश्मे प्रदान किए गए। इसके अलावा स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत 71 स्थानों पर सफाई की गई। चंडीगढ़ में 5 रक्तदान कैंप लगाए गए, जिनमें लगभग 400 भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

कार्यकर्ता कसौटी पर खरे उतरे: सूद

सूद ने कहा कि जिस उद्देश्य से ‘सेवा सप्ताह’ का आयोजन किया गया था, उसको 100% पूरा करने में पार्टी के सभी कार्यकर्ता कसौटी पर खरे उतरे हैं। सभी पांचों जिलों में उपरोक्त कार्यक्रम अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किए गए।

सुनील देयोधर ने अरुण सूद समेत सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दी बधाई

कार्यक्रमों की जानकारी लेने के उपरांत राष्ट्रीय सचिव सुनील देयोधर ने चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में हुए सेवा सप्ताह कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बिना किसी स्वार्थ के जिस प्रकार से देश की सेवा कर रहे हैं वो महान कार्य है। राजनीति के साथ समाज सेवा की सीख देने वाले ऐसे प्रधानमंत्री युग में विरले होते हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि उनके नेतृत्व में हमारा देश विकास की नई बुलन्दियों को छू रहा है । उनका जो स्वच्छ भारत का सपना है, वह एक सपना ही नहीं एक उनकी इच्छा भी है कि हमारा देश स्वच्छ हो। हमारे देश के युवा और भावी पीढ़ी स्वस्थ रहे। यह तभी संभव हो सकता है जब हम अपने आसपास साफ-सफाई का ध्यान रखें। अंत में उन्होंने एक बार पुनः सेवा सप्ताह के दौरान आयोजित किए गए सभी कार्यक्रमों के लिए प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

error: Content can\\\'t be selected!!