सेवा सप्ताहः भाजपा के जिला-2 के पदाधिकारियों ने कराया कोरोना टीकाकरण

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर मनाये जा रहे सेवा सप्ताह के पांचवें दिन आज पार्टी के जिला नंबर 2 के कई पदाधिकारियों और उनके रिश्तेदारों ने कोरोना बीमारी से बचाव हेतु टीकाकरण करवाया।

पार्टी के जिला महासचिव रवि रावत ने बताया कि पार्टी के जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया ने आज अपनी धर्मपत्नी टीना पठानिया, महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री नेहा अरोड़ा, मंडल 10 के अध्यक्ष दुर्योधन राणा, महामंत्री सतीश कुमार त्यागी, व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक संजीव ग्रोवर और उनकी धर्मपत्नी सीमा ग्रोवर आदि ने सेक्टर 38 स्थित डिस्पेंसरी में टीकाकरण करवाया।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष ने पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा टीका लगवाने आ रहे लोगों की सहायता हेतु किये जा रहे प्रबंधों का जायजा भी लिया। पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की सेवा में लगे हुए थे। पंजीकरण के लिए 2 लैपटॉप और लोगों को बैठने के लिए कुर्सियों आदि का भी प्रबंध किया हुआ था और पानी का भी उचित प्रबंध था। जिला अध्यक्ष पठानिया ने लोगों से बातचीत करके उन्हें किसी भी प्रकार से न डरने की बात कही और कहा कि उन्होंने 7 अप्रैल को ही टीका लगवाया और वो बिलकुल स्वस्थ हैं। इस अवसर पर उन्होंने डिस्पेंसरी के स्टाफ को निःशुल्क सैनीटीज़र आदि भी वितरित किये। जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे उन लोगों को निःशुल्क मास्क भी वितरित किये गए। इस अवसर पर पार्टी के मंडल नंबर 8 के अध्यक्ष सतपाल सेठी, एल सी बजाज, दविंद्र चौधरी, सतबीर, राहुल, रुचि कपूर, गीतिका जैन, राजेश आदि भी उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!