सेक्टर-29 में शिरडी साई चैरिटेबल डायलिसिस सेंटर व डायग्नोस्टिक लेबोरेटरी का शुभारम्भ

एक ही छत के नीचे डायलिसिस सेंटर, क्लीनिकल लैब, डेंटल क्लिनिक, होम्योपैथी क्लिनिक, आयुर्वेदिक क्लिनिक व केमिस्ट शॉप की सुविधा उपलब्ध रहेगी

CHANDIGARH: शिरडी साईं समाज, सेक्टर 29-ए, चण्डीगढ़ द्वारा शिरडी साईं चैरिटेबल डायलिसिस सेंटर व डायग्नोस्टिक लेबोरेटरी का आज शुभारम्भ किया गया। ये लेबोरेटरी साईं बाबा मंदिर के सामने स्थित 29-डी की मार्किट में एससीओ नं. 43 में खोली गई है। साईं के भक्तों और प्रबंधको के प्रयास से ये सुविधा शुरू की जा रही है। इसमें किडनी रोगों के पीड़ितों के लिए डायलिसिस के साथ-साथ अन्य टेस्ट सस्ती दरों पर होंगे। शिरडी साईं समाज के अध्यक्ष रमेश कालिया व महासचिव मुनीश गुप्ता ने शिरडी साई चैरिटेबल डायलिसिस सेंटर व डायग्नोस्टिक लेबोरेटरी का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि यहाँ एक ही छत के नीचे क्लीनिकल लैब, डेंटल क्लिनिक, होम्योपैथी क्लिनिक, आयुर्वेदिक क्लिनिक व केमिस्ट शॉप तथा सबसे बढ़ कर डायलिसिस सेंटर की सुविधाएँ भी बेहद किफायती दामों में उपलब्ध रहेगी। कार्यक्रमानुसार आज सुबह पूजा के साथ इस लेबोरटरी का शुभारंभ हुआ व बाद में श्री साईं सत्संग का आयोजन किया गया। अंत में अटूट लंगर बरताया गया।

उल्लेखनीय है कि सेक्टर 29, चण्डीगढ़ में स्थित श्री साईं धाम पंजाब व हरियाणा का सबसे बड़ा साईं मंदिर है व इसकी संचालक संस्था शिरडी साईं समाज द्वारा धार्मिक आयोजनों के साथसाथ समय-समय पर रक्तदान शिविर आदि जैसे जन सेवा के कार्य किये जाते रहे हैं। संस्था द्वारा कोविड-19 के दौरान गरीब व असहाय लोगों को निःशुल्क भोजन एवं दवाइयां आदि मुहैया कराए गए। इसके अलावा मंदिर परिसर में सभी आयु वर्गों के लिए कोविड टीकाकरण की सुविधा भी प्रदान की गई। संस्था द्वारा पिछले कई सालों से मलोया में एक गौशाला भी संचालित की जा रही है। 

error: Content can\\\'t be selected!!