समाज कल्याण समिति ने गरीब लोगों को कंबल बांटे

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के प्रशासक की सलाहकार परिषद की समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष सत्य पाल जैन, पूर्व सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य ने शहर के विभिन्न हिस्सों में, विशेष तौर पर पंजाब यूनिवर्सिटी और पीजीआई चंडीगढ़ में सैकड़ों गरीब मजदूरों को कंबल वितरित किए। यह अभियान कल भी जारी रहेगा और लगभग एक हजार परिवार इस अभियान से लाभान्वित होंगे।

समिति के अध्यक्ष सत्य पाल जैन ने कहा कि चंडीगढ़ प्रशासन की समाज कल्याण समिति ऐसी योजनाओं को लागू करने की कोशिश कर रही है, जो समाज के गरीब और निचले वर्ग के लोगों के हित में है। उन्होंने कहा कि मानवता के लिए सबसे अच्छी सेवा गरीब लोगों और समाज के उन वर्गों की सेवा करना है जो दूसरों की तरह अमीर नहीं हैं।

कंबल के मुफ्त वितरण के लिए गरीब लोगों को उनकी खराब आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए चुना गया था और भविष्य में उन्हें और भी अधिक मदद का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर श्रीमती मोनिका खन्ना, देवेश मौदगिल, श्रीमती परमिंदर कौर, डॉक्टर गौरव गौर, श्रीमती रमा मथारू, श्रीमती अनामिका वालिया, श्रीमती पूनम जम्वाल, श्रीमती ममता डोगरा और सिद्धार्थ मौदगिल भी उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!